Home Cricket वीडियो : दिल्ली के हारने से दुखी हुए ऋषभ पंत, तो वहीं...

वीडियो : दिल्ली के हारने से दुखी हुए ऋषभ पंत, तो वहीं आकाश अंबानी जीत की खुशी में झूम उठे !

आईपीएल 2022 का 69वा मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल के बीच खेला गया, जहां दिल्ली को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ दिल्ली का प्लेऑफ से बाहर होना तय हुआ। जबकि इसी हार की बदौलत आरसीबी प्लेऑफ में पहुंच चुकी है।

मुकाबले को देखे तो हार की असली वजह इस मैच में ऋषभ पंत द्वारा लिए गए कुछ गलत फैसलों के चलते टीम को मैच हाथ से गवाना पड़ा।

जहां उनकी पहली सबसे बड़ी गलती उन्होंने टिम डेविड के विकेट के लिए रिव्यू नही लिया। इसके बाद उनकी दूसरी गलती ये रही, की गेंद साफतौर पर बाहर जाती दिखी इसके बावजूद अहम रिव्यू खराब डिसीजन में गवा दिया। इस मुकाबले के बाद कप्तान ऋषभ के ऊपर बहुत से सवाल उठने लगे है। वही रिकी पोंटिंग भी ऋषभ के इन फैसलों से काफी नाराज दिखे।

मैच के बाद साफतौर पर ये नजर आया, की ऋषभ अपनी इस हार से बेहद निराश है। उन्हे इस हार में विश्वास नहीं हो पा रहा है, उनकी आंखे पूरी तरह लाल हो चुकी है, और वे काफी परेशान भी है। इस हार से दिल्ली कैपिटल के गेंदबाज एनरिक नोर्तजे भी काफी उदास दिखाई दिए। वही दूसरी ओर अपनी जीत से मुंबई के मालिक आकाश अंबानी झूमते नजर आए।

दोस्तो अगर मुंबई इंडियंस टीम की बात करे, तो भले ही इस पूरे सीजन टीम खराब प्रदर्शन के साथ पॉइंट्स टेबल पर सबसे निचले स्थान पर रही। लेकिन अपने आखरी मुकाबले में जोरदार जीत हासिल कर आरसीबी को प्लेऑफ में पहुंचा दिया।

एमआई की जीत के इंतजार में बैठे आरसीबी टीम ने एमआई के जीतते ही उन्हे धन्यवाद कहा। इससे पहले भी आरसीबी ने मुंबई को सपोर्ट करने के लिए अपनी प्रोफाइल पिक का लाल कलर नीले में बदल लिया था। अब प्लेऑफ में जाने के बाद आरसीबी का प्लेऑफ मुकाबला 25 मई को लखनऊ सुपर ज्वाइंट्स के खिलाफ खेला जाएगा। आइए प्लेऑफ शेड्यूल के बारे में जाने।

आईपीएल प्लेऑफ शेड्यूल

पहला मैच 24 मई

गुजरात टाइटंस बनाम राजस्थान रॉयल्स

दूसरा मैच 25 मई

लखनऊ बनाम आरसीबी

आईपीएल 2022 फाइनल मैच

29 मई