Home Cricket वीडियो : ऋषभ पंत ने फिर खेला लापरवाह शॉट, आउट होकर गुस्से...

वीडियो : ऋषभ पंत ने फिर खेला लापरवाह शॉट, आउट होकर गुस्से में नोंचे खुद के बाल

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच कटक के मैदान में टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने एक बार फिर से टॉस जीता और गेंदबाजी करने का फैसला किया। और साउथ अफ्रीका का ये फैसला काफी सही साबित हुआ।

साउथ अफ्रीका टीम ने भारतीय टीम के सामने गेंदबाजी करते हुए 10 ओवर तक मात्र 68 रनो पर 3 विकेट गिरा दिए है। और तेज़ी से गेंदबाजी का नमूना पेश कर रही है। वही भारतीय टीम के बल्लेबाजों के लिए साउथ अफ्रीका के गेंदबाजों की गेंद का सामना करना काफी मुश्किल लग रहा है।

दोस्तो अगर हम ऋषभ पंत के विकेट की बात करे, तो साउथ अफ्रीका की ओर से अपना पहला ओवर और इस मुकाबले का 10वा ओवर करने आए केशव महाराजा ने अपनी पहली ही गेंद पर भारत के कप्तान ऋषभ पंत को पवेलियन पहुंचा दिया।

दरअसल केशव महाराजा ने इस ओवर की पहली ही गेंद ऋषभ पंत को चकमा देने के लिए वाइड एंगल में डाली, जहा ऋषभ पंत ने गेंद को लंबे शॉट में तब्दील करने के किए शानदार शॉट खेला हालाकि उनका ये शॉट उनके लिए आखरी शॉट साबित हुआ।

ऋषभ पंत द्वारा लगाए गए इस शॉट को बाउंड्री के पास खड़े खिलाड़ी रासीने बड़ी ही खूबसूरती के साथ अपने हाथो में थाम लिया, और ऋषभ को पवेलियन का रास्ता दिखाया। और भारतीय टीम के कप्तान अपनी इस पारी में मात्र 7 गेंदों में 5 रन बनाकर वापिस पवेलियन चले गए।

वही अगर मुकाबले की बात करे, तो इस समय साउथ अफ्रीका टीम भारतीय टीम पर काफी दवाब बनाने में सफल हुई है।

10 ओवर के अंदर साउथ टीम ने भारतीय टीम के 3 खिलाड़ियों को पवेलियन भेज दिया है। और इस दौरान भारतीय टीम ने मात्र 68 रन ही हासिल किए है। जिसमे सबसे ज्यादा रन ईशान किशन ने 34 रनो की पारी को अंजाम दिया।

दोस्तो इस सीरीज का पिछला मुकाबला भी साउथ अफ्रीका ने 7 विकेट से अपने नाम किया था। और जिस तरह से साउथ गेंदबाज गेंदबाजी कर रहे है, भारतीय टीम और उनके फैंस बेहद निराश हो रहे है।

मुकाबले को देखा जाए तो फिलहाल भारतीय टीम 3 विकेट के नुकसान पर 76 रनो तक पहुंच चुकी है। अगर टीम को ये मुकाबला जीतना है, तो रन रेट में तब्दीली लानी पड़ेगी।