Home Cricket टीम इंडिया के नए कप्तान ऋषभ पंत की गर्लफ्रैंड हैं बेहद खूबसूरत,...

टीम इंडिया के नए कप्तान ऋषभ पंत की गर्लफ्रैंड हैं बेहद खूबसूरत, सोशल मीडिया पर हैं खूब चर्चे !

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम की कमान सौंपी गई है।

हालाकि ऋषभ के पहले टीम की कप्तानी केएल राहुल के हाथो में थी, लेकिन चोटिल होने के कारण राहुल इस सीरीज से बाहर हो चुके है। और अब सेलेक्टर्स ने राहुल की जगह पूरी सीरीज की कप्तानी ऋषभ पंत को दे दी है।

बता दे, की ऋषभ अभी सिर्फ 24 साल के है, और 24 की उम्र में उन्हे भारतीय टीम की कप्तानी करने का मौका मिल रहा है, ये उनके लिए बहुत खुशी की बात है।

बात करे अगर ऋषभ के निजी जीवन के बारे में तो उनकी एक गर्लफ्रेंड है, जिसका नाम ईशा नेगी है, और ऋषभ और ईशा के रिलेशन की खबरे आय दिन सोशल मीडिया पर आती रहती है।

ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा बेहद खूबसूरत है। लेकिन क्या आप ईशा नेगी को अच्छे से जानते है, अगर नही तो आज हम आपको ईशा के बारे में सारी जानकारी देगे। दोस्तो ईशा नेगी देहरादून की रहने वाली है, और पेशे से एक व्यवसाई और इंटीरियर डिजाइनर है।

ईशा नेगी ने देहरादून के जीसस एंड मैरी स्कूल से पढ़ाई की है, और नोएडा के एमिटी यूनिवर्सिटी से कॉलेज पूरा किया है। ईशा नेगी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिलहाल उनके 1 लाख 95 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। ईशा नेगी को साहित्य और दर्शनशास्र में काफी दिलचस्पी है।

साल 2020 की शुरुआत में ऋषभ पंत ने ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तब पंत ने खुलकर अपने इश्क का इजहार किया था। ऋषभ पंत का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रुतेला के साथ भी जुड़ चुका है।

साल 2019 में ऋषभ और उर्वशी को मुंबई के एस्टेला होटल में देर रात डिनर पर जाते हुए भी देखा गया था। जिसके बाद से ही दोनो के बीच रिलेशन की खबरे सोशल मीडिया पर आग की तरह फेल गई। हालाकि बाद में खबर आई कि ऋषभ और उर्वशी दोनो अलग हो चुके है, और ऋषभ पंत ने उर्वशी को व्हाट्सएप से भी ब्लॉक कर दिया है।

दरअसल दोस्तो आपको बता दे, की उस समय ऋषभ पंत को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे और आखरी टी20 मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था। हालाकि वे मैदान में काफी खराब फॉर्म से भी गुजर रहे थे।

जिसके चलते ऋषभ बेहद परेशान थे। बताया जा रहा था, की इसी परेशानी के चलते ऋषभ ने टेंशन में उर्वशी को व्हाट्सएप से ब्लॉक कर दिया था। वर्तमान समय में ऋषभ और ईशा नेगी दोनो एक दूसरे के साथ रिलेशन में है। और ईशा देहरादून की रहने वाली है। फिलहाल वे इंटीरियर डिजाइनर है, और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव पाई जाती है।