Home Cricket ऋषभ पंत के साथ हुई 1.5 करोड़ की ठगी, हरियाणा के इस...

ऋषभ पंत के साथ हुई 1.5 करोड़ की ठगी, हरियाणा के इस क्रिकेटर की साज़िश हुआ गिरफ्तार !

दोस्तों वैसे तो भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज खिलाड़ी ऋषभ पंत एक कमाल के खिलाड़ी है। मैदान के अंदर काफी बेहतरीन खेल दिखाते है। लेकिन इन दिनो ऋषभ पंत को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में आईपीएल के दौरान उनकी टीम दिल्ली कैपिटल प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई, जिससे वे काफी उदास थे।

लेकिन अब ऋषभ पंत के साथ ठगी का नया मामला सामने आया है। हाल ही में आई खबरों के अनुसार हरियाणा के किसी क्रिकेटर ने ऋषभ के साथ ठगी करते हुए उनसे 1.5 करोड़ रुपए लूट लिए।

बताना चाहेंगे, की हरियाणा का ये क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि मृणांक सिंह है, फिलहाल म्रणांक सिंह पुलिस कस्टडी में है। ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार ऋषभ ने अपने मैनेजर पुनीत सोलंकी के साथ हुई इस ठगी का मामला दर्ज करवाया। जिसके चलते दिल्ली की एक अदालत ने मृणांक सिंह को पेश करने के लिए आर्थर रोड जेल में एक नोटिस भेजा था।

बता दे, की मृणांक ने एक व्यापारी व्यक्ति को अपनी बातो में फसाकर उसे महंगी गाड़िया और फोन दिलाने की लालच दी जिसके बाद मृणांक ने बीच में ही इस घटना को अंजाम दिया। हालाकि अब मृणांक गिरफ्तार कर लिए जा चुके है।

हालाकि मृणांक ने उस व्यापारी के साथ ये ठगी की तब तक तो सब ठीक था, लेकिन जब ऋषभ के साथ मृणांक ने एक बार फिर से ऐसा ही किया तब ऋषभ ने इसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिसके चलते मृणांक फिलहाल चर्चा का विषय बने हुए है।

इस मामले में पंत के मैनेजर ने बताया, की पिछले साल फरवरी में बाउंस चेक के जरिए उन्हे 1 करोड़ 63 लाख रुपए की धोखाधड़ी का सामना करना पड़ा। वही पंत द्वारा की गई शिकायत में बताया गया, की जनवरी 2021 में मृणांक ने पंत और सोलंकी से कहा, की उसने लग्जरी घड़ियां, बैग, आभूषण खरीदने और बेचने का नया काम शुरू किया है।

मृणांक ने ऋषभ और सोलंकी के सामने बहुत से खिलाड़ियों के नाम बताए और कहा की उसने उन्हे भी ये सारे सामान बेचे है।

इसके बाद उसने पंत और सोलंकी को झूठा दिलासा देते हुए कहा, की ये सौदा उनके लिए काफी सस्ता है। वो उन्हे महंगी घड़ियां, बैग, आभूषण सस्ते दाम में लाकर दे सकता है। जिसके चलते पंत और सोलंकी ने उसकी बातो पर विश्वाश कर लिया। हालाकि इस मामले में ऋषभ पंत ने एफआईआर दर्ज करवा दी है, और मृणांक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।