Home Cricket विराट कोहली नालायक क्रिकेटर हैं, छिछोरा बनकर लड़की पटाता हैं; रविश कुमार

विराट कोहली नालायक क्रिकेटर हैं, छिछोरा बनकर लड़की पटाता हैं; रविश कुमार

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली फिलहाल काफी चर्चाओं में है। और न्यूजीलैंड ने भारत को हराकर आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब भी अपने नाम कर लिया है।

इसके अलावा विराट कोहली ने आज तक अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को एक भी आईसीसी ट्रॉफी हासिल नहीं करवाई है। जिसके चलते कुछ यूजर्स उन्हे ट्रोल कर रहे है।

इसी बीच जाने माने पत्रकार रवीश कुमार द्वारा साल 2012 में विराट के लिए किया गया एक ट्वीट काफी तेजी से सुर्खियों में आ गया है। और वायरल हुए इस ट्वीट में रवीश कुमार बहुत बुरी तरह से विराट कोहली पर नाराज होते मालूम पड़ रहे है।

रवीश ने इस ट्वीट में लिखा, की विराट कोहली को ये कोई क्यों नही बतात की लफंदर का विज्ञापन बंद करे। हर विज्ञापन में ये लोफर बनता है। और लड़की पटाता है लोफर क्रिकेटर।

वैसे दोस्तो आपको बता दे, की जब रवीश ने ये ट्वीट किया था, तब वीरता भारतीय टीम के कप्तान नही थे। लेकिन फिर भी रवीश का ये ट्वीट कही से विराट कोहली के फैंस या भारतीय टीम के समर्थकों को पंसद नही आयेगा।

क्योंकि इस ट्वीट में रवीश ने अपनी भाषा की सारी हदें पार कर दी है। उन्होंने अपनी इस भाषा में विराट को लोफर, नालायक और लफंदर कह दिया।

वही अगर आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की बात करे, तो न्यूजीलैंड के खिलाफ विराट अपनी दोनो पारियों में कुछ खास जलवा नही दिखा सके।

भारतीय टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम करने के लिए न्यूजीलैंड के सामने 139 रनो का लक्ष्य पेश किया।

जिसे विरोधी टीम ने आसानी से मात्र 2 विकेट के नुकसान पर अपने नाम कर लिया और ना सिर्फ टीम ने लक्ष्य बल्कि आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब भी अपने नाम कर लिया है।