Home Cricket राहुल तेवतिया की पत्नी हैं बला की खूबसूरत, गुजरात के इस खिलाड़ी...

राहुल तेवतिया की पत्नी हैं बला की खूबसूरत, गुजरात के इस खिलाड़ी के पास हैं करोड़ो की धन-दौलत

आईपीएल 2022 की नई टीम गुजरात टाइटंस ने अपने प्रदर्शन से धमाल मचाया हुआ है। पहले ही सीजन में खेलकर टीम ने लाखो लोगो का दिल जीत लिया है। आईपीएल के इस सीजन में एंट्री करते ही टीम ने लीग के 14 मैचों में से 10 में जीत हासिल कर ली। और अंकतालिका में टॉप पर बनी रही।

इसी के साथ टीम ने क्वालीफायर 1 का मुकाबला भी अपने नाम किया और फाइनल में जगह पक्की की। इसके अलावा गुजरात टीम आईपीएल 2022 का खिताब जीतने में भी प्रबल दावेदार मानी जा रही है।

इसके अलावा अगर टीम के खिलाड़ियों की बात की जाए तो इस टीम में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी है। जिन्होंने कमाल का प्रदर्शन दिखाया है। वही टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी राहुल तेवतिया ने भी अपने प्रदर्शन से लोगो के दिलों में जगह बनाई।

इतना ही नहीं बल्कि इस ऑलराउंडर खिलाड़ी ने अपने टीम के लिए कई महत्वपूर्ण मैचों में आखरी पारी में जबरदस्त पारियों को अंजाम दिया है। राहुल ने अब गुजरात के कुछ अहम खिलाड़ियों में जगह बना ली है। लेकिन आप शायद ही जानते होगे, की राहुल करोड़ो के मालिक है, आइए आपको इनके निजी जीवन के बारे में कुछ महत्वपूर्ण बातें बताते है।

आपको बता दें कि हरियाणा से आने वाले राहुल तेवतिया, जो अपनी आक्रामक बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते हैं, वह करोड़ों रूपये के मालिक हैं। बात करें उनकी नेट वर्थ की तो, उनकी नेट वर्थ 3.5 मिलियन डॉलर है। वहीं तेवतिया साल 2014 से आईपीएल खेल रहे हैं।

लेकिन वह लाइमलाइट में पिछले कुछ सालों से आए हैं। जिसके चलते आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में गुजरात टाइटंस ने इन्हें 9 करोड़ रूपये की मोटी रकम देकर अपने साथ जोड़ा था। वहीं इसके अलावा तेवतिया ने पिछले साल 29 नवंबर को ऋद्धि पन्नू से शादी की थी। इनकी पत्नी भी काफी ज़्यादा खूबसूरत है।

हालाकि दोस्तो इस सीजन के पहले तक राहुल को बतौर गेंदबाज ऑलराउंडर के रूप में जाना जाता था। लेकिन पिछले कुछ समय में जिस तरह से उन्होंने बल्लीबजी की है खासकर इस सीजन में वो काफी अहम है। जिसके चलते उन्होंने कई लोगो का दिल जीत लीया है।

इस सीजन में राहुल ने अपनी गेंदबाजी से ज्यादा बल्लेबाजी से लोगो को हैरान किया है। इस साल राहुल ने आईपीएल में अपनी टीम के लिए लोअर मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हुए धमाकेदार प्रदर्शन दिखाया है। पंजाब के खिलाफ मैच में जब गुजरात को आखिर में 2 गेंदों में 12 रनो की जरूरत थी, तब राहुल ही वे खिलाड़ी थे जिन्होंने आखिर की दोनो गेंदों में जोरदार छक्के लगाए थे और टीम को दिलाई थी।

इसके अलावा राहुल ने सनराइजर्स हैदराबाद और आरसीबी के खिलाफ भी 40 और 43 रन की दमदार पारी को अंजाम दिया था। आईपीएल 2022 में राहुल ने अब तक 15 मैचों में 147 के स्ट्राइक रेट से 217 रन हासिल किए है। जो किसी भी ऑलराउंडर गेंदबाज के लिए काफी महत्वपूर्ण रन होते है।