Home Cricket पृथ्वी शॉ का बड़ा बयान, बोले – ‘मैं नही चाहता टीम इंडिया...

पृथ्वी शॉ का बड़ा बयान, बोले – ‘मैं नही चाहता टीम इंडिया में वापसी करना, क्योंकि…’

भारतीये बल्लेबाज पृथ्वी शॉ इन दिनो घरेलू क्रिकेट में काफी तेजी से रन बना रहे है, लेकिन इसके बावजूद उन्हे भारतीय टीम में मौका नही मिल पा रहा है।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में भी उन्हे टीम में शामिल नहीं किया गया था। इतना ही नहीं बल्कि आयरलैंड दौरे के लिए भी उन्हे नजर अंदाज किया गया। और अब भारतीय टीम में सिलेक्शन ना होने के चलते खुद पृथ्वी शॉ ने बयान दिया है।

रणजी ट्रॉफी में मुंबई की तरफ से खेलने वाले पृथ्वी शॉ ने कहा, की उनके दिमाग में भारतीय टीम में वापसी कही नही है। क्योंकि उनका मुख्य मकसद रणजी ट्रॉफी जीतना है।

पृथ्वी शॉ की अगुवाई वाली टीम फिलहाल मध्य प्रदेश के खिलाफ बंगलुरु में खेल रहे है। उन्होंने बताया, की उनकी मुंबई टीम फाइनल मुकाबले के लिए तैयार है, इसलिए बाहर क्या हो रहा है, वे उस पर ध्यान नहीं दे रहे है।

हिंदुस्तान टाइम्स ने पृथ्वी के हवाले से कहा, की ये मेरे दिमाग में कही नही है। मैं भारतीय टीम में वापसी के बारे में बिल्कुल नही सोच रहा हूं। मेरा मकसद रणजी ट्रॉफी जीतना है, और इसे जीतने के अलावा मैं और कुछ नही सोच रहा।

हमने सिर्फ रणजी ट्रॉफी के लिए तैयारी की है, इसके अलावा बाहर क्या हो रहा है, हमने उसके बारे में सोचा ही नहीं। हम रणजी ट्रॉफी जीतकर अपनी पुरानी खुशी वापिस हासिल करना चाहते है।

रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में मुंबई टीम ने उत्तर प्रदेश के खिलाफ 213 रनो से बढ़त हासिल की और मुकाबले को अपने नाम कर लिया। मुंबई के बल्लेबाज़ों ने पहली पारी में 393 और दूसरी पारी में 533 रन बनाकर मैच ड्रॉ घोषित कर दिया जिसके चलते मुंबई को फाइनल का टिकट मिल चुका है।

और अब मुंबई मध्यप्रदेश के साथ फाइनल मुकाबला खेल रही है। ऐसे में अब देखना ये है, की रणजी ट्रॉफी में मुंबई की टीम मध्यप्रदेश से मुकाबला जीत पाती है या नहीं।