Home Cricket पृथ्वी शॉ का टूटा दिल, गर्लफ्रैंड प्राची सिंह से हो गया ब्रेक-अप,...

पृथ्वी शॉ का टूटा दिल, गर्लफ्रैंड प्राची सिंह से हो गया ब्रेक-अप, जानिए क्यों?

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ फिलहाल टीम से बाहर चल रहे है। उन्होंने साल 2021 में कुछ मुख्य खिलाड़ियों का टीम में ना होने के चलते भारतीय टीम की तरफ से आखरी मुकाबला खेला था।

वही आईपीएल 2022 में भी उन्होंने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। बीच में बीमार होने के वजह से भी वे कुछ मैचों में शामिल नहीं हो पाए थे।

हालाकि अब पृथ्वी निजी कारणों को लेकर चर्चाओं में आ गए है। पिछले कुछ समय से उनका नाम प्राची सिंह के साथ लिया जा रहा है। और दोनो का रिलेशन पिछले काफी समय से लगातार सोशल मीडिया पर चर्चित है।

अब पृथ्वी साव और प्राची सिंह की ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। प्राची इंस्टाग्राम पर जिन लोगों को फॉलो करती हैं उसमें अब पृथ्वी साव का नाम शामिल नहीं है।

इसी वजह से अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। पृथ्वी साव ने भी प्राची सिंह को अनफॉलो कर दिया है। दोनों इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे की पोस्ट पर लगातार कमेंट कर करते हैं।

इसी वजह से इनके रिलेशन की खबरें आई थीं। हालांकि दोनों ने नहीं तो रिलेशनशिप पर कभी बात की और न ही अब अपने ब्रेकअप पर कुछ कहा है।

दोस्तो आपको बताना चाहेंगे, की प्राची सिंह का टीवी इंडस्ट्री में काफी बड़ा नाम है। साल 2019 में उन्होंने इस इंडस्ट्री में कदम रखा था। और कलर्स टीवी के शो उड़ान में उन्होंने वंशिका शर्मा का किरदार निभाया था।

एक्ट्रेस होने के साथ साथ वे एक बहुत अच्छी डांसर भी है। सोशल मीडिया पर अक्सर हम उन्हे उनके डांस विडियोज शेयर करते देखते है।

साल 2020 के चलते दोनो के बीच के रिश्ते की खबरे सामने आई थी। उस समय दिल्ली कैपिटल के कोच रिकी पोंटिंग के साथ पृथ्वी ने फोटो शेयर की थी। इस पर प्राची ने कमेंट किया था और लिखा था, की वह इस हंसी को बहुत याद कर रही है।

पृथ्वी की बात करे, तो अब वे फिलहाल रणजी ट्रॉफी खेलने में बिजी है। मुंबई टीम टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में उत्तराखंड के खिलाफ खेलेगी। वही पृथ्वी इस टूर्नामेंट में मुंबई टीम के कप्तान बनाए गए है।

हालाकि क्वार्टर फाइनल के पहले पारी में पृथ्वी सिर्फ 22 रन बनाकर ही वापिस चले गए थे। लेकिन मुंबई ने 8 विकेट के नुकसान कर 647 रनो का बड़ा स्कोर खड़ा किया था। टीम के लिये महत्वपूर्ण पारियां सुवेद पारकर 252 और सरफराज खान ने 153 रनो की पारी को अंजाम दिया था।