Home Cricket वीडियो : कीरोन पोलार्ड ने T20 ब्लास्ट में पकड़ा हैरतअंगेज कैच, बल्लेबाज़...

वीडियो : कीरोन पोलार्ड ने T20 ब्लास्ट में पकड़ा हैरतअंगेज कैच, बल्लेबाज़ ने पकड़ लिया माथा !

जैसा की आप सभी जानते है, की आईपीएल खत्म हो चुका है। इसके बाद इंग्लैंड में विटैलिटी ब्लास्ट टी20 टूर्नामेंट शुरू हो चुका है। इस टूर्नामेंट में आईपीएल के बहुत से दिग्गज खिलाड़ी शामिल हो रहे है। इन खिलाड़ियों में किरोन पोलार्ड का नाम भी शामिल है।

वेस्ट इंडीज के इस खिलाड़ी ने भले ही आईपीएल में कुछ खास प्रदर्शन नही दिया हो, लेकिन टी 20 ब्लास्ट में उन्होंने एक जबरदस्त कैच पकड़कर हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। आइए जानते है, आखिर ऐसा क्या कर दिखाया किरोन पोलार्ड ने, जिससे सोशल मीडिया में उनकी जमकर तारीफ की जा रही है।

सरी और हेम्पशायर के बीच खेले गए इस मैच ने पोलार्ड सरी की तरफ से खेल रहे है, जिसमे उन्होंने खतरनाक फील्डिंग का नजारा पेश किया।

पहले ओवर में रीस टोपले ने जैसे ही ओवर की दूसरी गेंद डाली, वही हाल ही में क्रीज में आए ओपनर निक गैबिंस ने इस गेंद को मिड विकेट की ओर शॉट लगा दिया। लेकिन यहां खड़े फील्डर किरोन पोलार्ड ने चीते की तरह छलांग लगाकर शानदार डाइव के साथ गेंद अपने हाथो में भर ली।

किरोन का इस तरह से फील्डिंग देखकर वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया था। जिसके बाद उन्होंने अलहदा अंदाज में उन्होंने इस विकेट को सेलिब्रेट किया। इस मैच में किरोन ने 7 गेंदों में 12 रन हासिल किए।

वही अगर इस मैच की बात करे, तो मैच में सरी की और खेलते हुए विल जैक्स, सैम कुरेन और सुनील नरेन की धाकड़ बल्लेबाजी सामने आई। जहां विल ने 36 गेंदों में 64 रन बनाए। तो वही सैम कुरेन ने 38 गेंदों में 69 रन हासिल किए, वही सुनील नरेन ने भी 23 गेंदों में 52 रन की पारी खेली।

नरेन ने अपनी पारी के दौरान 5 चौके और 4 छक्के लगाए और शानदार फिफ्टी जड़ी। सरी के सभी खिलाड़ियों के चलते टीम ने 20 ओवर में 228 रन बनाए। वही जवाब में हेम्पशायर 18.5 ओवरों में मात्र 156 रनो तक ही पहुंच पाई।

दोस्तो अगर हम किरोन के आईपीएल 2022 की बात करे, तो उन्होंने इस साल आईपीएल के 11 मैचों में 144 रन हासिल किए। वही उनका औसत 14.40 का था। जोकि उनके आईपीएल कैरियर का सबसे बेकार औसत था। वही गेंदबाजी में उन्होंने 11 मैचों में मात्र 4 विकेट ही हासिल किए।