Home Cricket वीडियो : पर्नेल ने ऋतुराज से लिया छक्के का बदला, विकेट लेने...

वीडियो : पर्नेल ने ऋतुराज से लिया छक्के का बदला, विकेट लेने के बाद इस तरह किया सेलिब्रेट !

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का आगाज हो चुका है। इस सीरीज का पहला मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहली गेंदबाजी करने का फैसला किया। हालाकि उनका ये फैसला कुछ अच्छा साबित नही हुआ।

भारतीय टीम की तरफ से ऑपनिंग करने आए विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड़ ने अपनी बेहतरीन फॉर्म का जलवा दिखाते हुए टीम को पावर प्ले के ओवर में 51 रनो तक पहुंचा दिया। हालाकि भारतीय टीम को पहला झटका लग चुका है।

दरअसल दोस्तो पावर प्ले ओवर समाप्त होने के बाद पहली पारी का सातवां ओवर पर्नेल लेकर आए थे। जहां उन्होंने ऋतुराज गायकवाड को इस ओवर की पहली गेंद डाली और ऋतुराज गायकवाड ने बड़ी ही खूबसूरती से गेंद को स्टैंड्स में पहुंचाया। साउथ अफ्रीका की टीम सिर्फ गेंद को उड़ते हुए देख रही थी।

दोस्तो इस ओवर में जैसे ही पहला छक्का ऋतुराज गायकवाड ने उगाया, उसकी अगली ही गेंद में पार्नेल ने अपने छक्के का बदला ऋतुराज गायकवाड को आउट करके ले लिया।

दरअसल पार्नेल ने इस ओवर की दूसरी गेंद आउटसाइड ऑफ डाली जिसे एक बार फिर ऋतुराज ने लंबा शॉट खेलने के चक्कर में अपना विकेट सीधे साउथ अफ्रीका टीम के कप्तान के हाथो में दे दिया।

मैदान में मौजूद साउथ अफ्रीका टीम के कप्तान ने जैसे ही गेंद को दिया तुरंत गेंद की तरफ बढ़े और रित्तुराज गायकवाड का कैच ले लिया। इसे देखकर भारतीय टीम और फैंस बेहद निराश हुए।

लेकिन पार्नेल ने अपनी पहली गेंद का बदला दूसरी ही गेंद लिया, ये काफी दिलचस्प था। वही अगर मैच की बात करे, तो खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम 79 रन 1 विकेट के नुकसान पर पहुंच चुकी है। और ऋतुराज की जगह अब मैदान में श्रेयस अय्यर खेल रहे है।