Advertisement
Home Cricket बहुत ही खूबसूरत हैं इन पाकिस्तानी क्रिकेटरों की पत्नियां, एक की पत्नी...

बहुत ही खूबसूरत हैं इन पाकिस्तानी क्रिकेटरों की पत्नियां, एक की पत्नी हैं भारतीय

पकिस्तान क्रिकेट टीम इस वक़्त दुनिया की सबसे मजबूत क्रिकमेट टीमो में से एक है जहां इस वक़्त पकिस्तान के पास काफी मैच विनर है।

बाबर आज़म की कप्तानी में पिछले कुछ समय मे पाकिस्तान ने काफी अच्छा प्रादर्शन किया है और इस से उनके फैन्स काफी ज्यादा खुश भी है।

हालांकि इसके साथ उन्हें खिलाड़ियों की नीची जीवन मे भी काफी ज्यादा रुक्सहि5 होती है जहां इस आर्टिकल में हम पाकिस्तान खिलाड़ियों की पत्तियों के बारे में जानेंगे।

1 मोहम्माद अमीर

पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज़ मोहम्माद अमीर की बीवी का नाम नरगिस मूल है जहां व्व पेशे से एक है वकील है और अमीर के स्पॉट फिक्सिंग को उन्होंने ही देखा था।

2 शोएब मलिक

शोएब मलिक ने भारत की स्टार टेनिस खिलाङी सानिया मिर्ज़ा आए 2010 में शादी कर ली थी जिसके बाद से ही दोनो काफी चर्चित जोड़ी है और लगभग हर वक़्त चर्चा में रहते है।

3 हसन अली

पकिस्तान के ते गेंदबाज़ हसन अली की पत्नी भी भारत की है जहां उनकी बीवी का नाम सामिया आरजु है और वो भारत के पानीपत की है लेकिन दोनो का निकाह दुबई में हुआ था।

4 बाबर आज़म

पाकिस्तान के तीनो फ़ॉर्मेट के कप्तान बाबर आज़म की बीवी का नाम नादिया है जो कि उनकी चचेरी बहन ही लेकिन इस बारे में किसी को ज्यादा पता नही है।

5 सरफराज अहमद

पाकिस्तान को चैंपियंस ट्रॉफी खिताब जीतने वाले सरफ़राज़ अहमद की पत्नी किसी ऐक्ट्रेस से कम नही है जहां दोनों को।कई बार मैदान में साथ देखा जाता है।

6 शाहिद आफरीदी

पकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान की पत्नी का नाम नादिया है जोकि उनके मामा की बेटी है जहां दोनो ही इस शादी से काफी खुश है और उनके 5 बच्चे भी है।

7 वसीम अकर

मपाकिस्तान के पूर्व महान गेंदबाज़ वसीम अकरम ने अभी दूसरी।शादी की है जहां उन्होने ऑस्ट्रेलिया की शनीरा से पहली पत्नी के निधन के बाद शादी की थी।

8 उमर अकमल

उमर अकमल की पत्नी का नाम नूर आमाना है जहां।दोनो काफी समय से साथ है, आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नूर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज अब्दुल कादिर की बेटी है।