Home Cricket सस्ता बैग मिलने पर एयरलाइन पर भड़के नीतीष राणा, तस्वीर शेयर करके...

सस्ता बैग मिलने पर एयरलाइन पर भड़के नीतीष राणा, तस्वीर शेयर करके दिखाया सामान का बुरा हाल !

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज खिलाड़ी नीतीश राणा ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक एयरलाइन कंपनी को काफी खरी खोटी सुनाई। दरअसल यात्रा करने के दौरान उनका पसंदीदा ट्रैवल बैग टूट गया। जिसके बाद रिटर्न में एयरलाइन ने उन्हे सस्ता बैग थमा दिया।

इस दौरान आईपीएल में केकेआर की तरफ से खेलने वाले बल्लेबाज खिलाड़ी नीतीश राणा ने अपने पसंदीदा बैग कुछ फोटोज शेयर करते हुए, कहा की जब एयरलाइन के कारण आपका पसंदीदा बैग टूट जाता है, तो आप क्या करते है? और हां रिटर्न में एक सस्ता सा बैग दे रहे है। राणा द्वारा की गई इस शिकायत के बाद एयरलाइन ने उन्हे जवान दिया और कनेक्ट होने के लिए कहा।

दोस्तो राणा द्वारा किया गया ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। और कुछ फैंस ने तो उन्हे पैसे वापिस लेने तक की सलाह दे दी।

वही दोस्तो अगर हम नीतीश राणा के खेल की बात करे, तो हाल ही में उन्होंने आईपीएल 2022 में केकेआर की तरफ से बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

आईपीएल के 14 मैचों में उन्होंने 144 के स्ट्राइक रेट से 361 रन बनाए। इस आईपीएल एम नीतीश राणा ने बहुत सी विस्फोटक पारियों को अंजाम दिया।

हालाकि इसके बावजूद वे साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं हुए। हालाकि नीतीश सोच रहे थे, की उन्हे शामिल किया जाएगा, लेकिन उनकी उम्मीद चकनाचूर हो गई।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम एलान के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना खुद भी जाहिर किया था। उन्होंने बताया, की हालात जल्द ही बदल जायेगे। भारतीय टीम के लिए राणा ने 2 टी20 मुकाबले खेले है, हालाकि इस दौरान वे कुछ खास कमाल नहीं कर सके।

पिछले साल उन्होंने श्रीलंका के दौरे पर भी डेब्यू किया था। पिछले साल राणा ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच से इंटरनेशनल मुकाबले में कदम रखा था।

जिसके बाद से ही उन्हे वनडे में खेलने का मौका नही मिला। इसी दौरे पर राणा को टी20 मुकाबले का मौका भी दिया गया था, और 2 मैच भी उन्होंने खेले थे। लेकिन तब से अब तक नीतीश राणा एक बार फिर से मौके का इंतजार ही कर रहे है।