Home Cricket सिर्फ़ 8 रन बनाकर ऑलआउट हुए पूरी टीम, विरोधी टीम ने 7...

सिर्फ़ 8 रन बनाकर ऑलआउट हुए पूरी टीम, विरोधी टीम ने 7 गेंदों में जीत लिया T20 मैच !

दोस्तो दुनिया भर में क्रिकेट खेल काफी तेजी से सभी के दिलो में राज करता है। लेकिन अगर आप कभी सोचे की आखिर कितने कम से कम स्कोर में कोई भी टीम ऑल आउट हो सकती है। तो आप का क्या कहना होगा? हालाकि हमारे पास इसका एक हैरान कर देने वाला जवाब है। आइए जानते है, इसके बारे में विस्तार से.

दोस्तो नेपाल की अंडर 19 महिला टीम मात्र 8 रनो में ऑल आउट हो गई। वही विरोधी टीम ने मात्र 2 ओवरों के अंदर लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया। दोस्तो कही न कही ये बात क्रिकेट फैंस और क्रिकेट जगत को बेहद चौकाने वाली बात है। लेकिन ये सच है।

दोस्तो ये कारनामा आज मतलब 4 जून को ही हुआ है। अंडर 19 महिला टी20 वर्ल्ड कप एशिया क्वालीफायर में यूएई और नेपाल के बीच मुकाबले में ये कारनामा सामने आया।

जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए नेपाल की टीम 8.1 ओवर में मात्र 8 रन बनाकर पवेलियन गई। वही जवाब देने आई यूएई की टीम ने लक्ष्य को 1.1 ओवर में मतलब 7 गेंदों में ही जीत अपने नाम कर ली।

इस मैच में नेपाल की टीम पहले बल्लेबाजी करने आई। टीम को पहला झटका दूसरे ओवर में लगा। बाद में तीसरे ओवर के दौरान टीम के 3 और विकेट गिरे। इस तरह से स्कोरबोर्ड पर 4 विकेट और 2 रन सामने आए।

वही टीम की ओर से 6 खिलाड़ी बिना खाता खोले ही पवेलियन चली गई। वही नेपाल की तरफ से स्नेहा महारा ने सबसे अधिक 3 रनो की पारी खेली। वही 3 बल्लेबाज़ों ने 1.1 रन और एक बल्लेबाज ने 2 रन बनाए।

वही यूएई के लिए गेंदबाजी करने आई माहिका गौर ने 4 ओवर में 2 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए, दूसरी ओर इंदुजा को 3 और समायरा को 1 विकेट प्राप्त हुआ। इस तरह से नेपाल की पूरी टीम मात्र 8 रनो में सिमट गई, और मुकाबले को हाथ से गवा दिया।