Home Cricket IPL के अगले सीजन में इन 4 खिलाड़ियों को बाहर करेगी मुंबई...

IPL के अगले सीजन में इन 4 खिलाड़ियों को बाहर करेगी मुंबई इंडियंस, पूर्व क्रिकेटर का ऐलान !

आईपीएल की अब तक की सबसे खतरनाक टीम और सबसे ज्यादा खिताब जीतने वाली टीम मुंबई इंडियंस का ये आईपीएल काफी बेकार साबित हुआ। इस आईपीएल मुंबई इंडियंस ने अपने फैंस के साथ साथ बहुत से बड़े दिग्गजों को भी निराश किया है। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा है, जिनकी कप्तानी में टीम 5 बार आईपीएल खिताब अपने नाम कर चुकी है। लेकिन इस सीजन मुंबई इंडियंस शुरू से अंत तक पॉइंट्स टेबल पर आखरी स्थान पर ही रही। लेकिन अब अगले सीजन के लिए टीम को खुद में बदलाव करने की जरूरत है।

मुंबई टीम के बदलाव के बारे में बात करते हुए पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने मुंबई टीम के मैनेजमेंट को ये सलाह दी है, की वे किरोन पोलार्ड को लेकर ज्यादा सोच विचार न करे। क्योंकि इस सीजन हमने उनके क्रिकेट करियर का आखरी समय देख लिया है। उनकी जगह टीम में युवा फिनिशर की जरूरत होगी। उनकी सलाह के मुताबिक पोलार्ड को अगले सीजन में सबसे पहले रिलीज करना चाहिए।

एक शो के दौरान इन्ही सब बातो की चर्चा करते हुए आकाश चोपड़ा ने बताया, की हमने इस सीजन में किरोन पोलार्ड का क्रिकेट का अंत समय देख लिया है, हो सकता है, की वे अगले सीजन मुंबई इंडियंस से बाहर हो जाए। इसके अलावा वे मुरुगन अश्विन को भी बाहर कर सकते है।

हालाकि वे निश्चित तौर पर टाईमल मिल्स को टीम से बाहर का रास्ता दिखाएंगे। बता दे, की इस सीजन मिल्स और पोलार्ड के अलावा बहुत से खिलाड़ियों का सफर बेहद खराब साबित हुआ। और इसी के साथ अब मुंबई की पुरानी टीम पूरी तरह से टूट चुकी है। और अब मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा और कोच जयवर्धने को मुंबई के लिए नए खिलाड़ियों की जरूरत पड़ेगी, जो एक बार फिर से टीम को पहला जैसा बना सके।

बता दे, की इस बार मुंबई ने अपने 14 मुकाबलों में से मात्र 4 में जीत हासिल की और इसी के साथ टीम टूर्नामेंट से भी बाहर हो गई। इस बार मुंबई टीम प्लेऑफ में तक जाने का सफर तय नहीं कर पाई और सीजन के शुरुवात से अंत तक पॉइंट्स टेबल पर 10 नंबर पर रही जिसके चलते जल्द ही टीम को सीजन से बाहर जाना पड़ा। जो की टीम और उसके फैंस के लिए काफी निराशाजनक साबित हुआ।