Home Cricket धोनी ने अचानक दुकान पर जाकर फैन को दिया सरप्राइज, खुद लेने...

धोनी ने अचानक दुकान पर जाकर फैन को दिया सरप्राइज, खुद लेने पहुंच गए बेटी के साथ छपी तसवीर !

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहे हुए लगभग 2 साल बीत चुके है। लेकिन अभी भी क्रिकेट फैंस के मन से धोनी के प्रति दीवानगी कम नहीं हो रही है।

बल्कि हर दिन उनके फैन फॉलोइंग में बढ़ौतरी देखने मिलती है। दुनियाभर में धोनी के लाखो करोड़ों फैंस मौजूद है। और अपने हिसाब से धोनी के ऊपर प्यार बरसाते रहते है। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक एक फैन ने एक कपड़े के ऊपर धोनी और उनकी बेटी जीवा की तस्वीर बनाई।

दरअसल, मिस्टर अप्पूसमी नाम का एक बुनकर, इरोड में अपना हैंडलूम स्टाल चलाते हैं। वे एमएस धोनी के बहुत बड़े प्रशंसक है जिसके चलते उन्होंने धोनी और उनकी बेटी का कपड़े पर एक बेहद ही सुंदर चित्र बनाया है। जब एमएस को इस स्टाल के बारे में पता चला तो वे खुद ही इस आर्टवर्क को लेने के लिए स्टाल पहुँच गए।

इस समय धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमे वे उस तस्वीर वाले कपड़े को हाथो में लिए दिखाई दे रहे है। मिनिस्टर और रेलवेज एंड टेक्सटाइल दर्शना जरदेश ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये तस्वीर शेयर की।

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी विश्व के ऐसे इकलौते क्रिकेट कप्तान है जिन्होंने आईसीसी की तीनों बड़ी ट्रॉफी अपने नाम की है।

भारत उनकी अगुवाई में साल 2007 में टी20 विश्व कप, 2011 में वनडे वर्ल्ड कप और 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी जीत चुका है। इसके साथ ही आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी आखिरी बार आईपीएल 2022 में खेलते हुए नजर आए थे।

इसके साथ ही उन्होंने आधे सीजन टीम की कप्तानी भी की है, लेकिन इसके बावजूद टीम प्लेऑफ में पहुंचने में नाकाम रही। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आखरी लीग फेस मैच में टॉस के दौरान धोनी ने बताया, की वे अगले साल भी सीएसके की कप्तानी करते नजर आयेगे।

इस बात की पुष्टि खुद धोनी ने आखरी मुकाबले के टॉस के दौरान की थी। दोस्तो अगर अगले साल फिर से धोनी सीएसके टीम के कप्तान के रूप में नजर आए तो हर कोई चाहेगा की टीम अपना पांचवा खिताब धोनी की कप्तानी में जीते।