Home Cricket सरकारी टीचर बनने के लिए धोनी ने किया आवेदन, पिता के नाम...

सरकारी टीचर बनने के लिए धोनी ने किया आवेदन, पिता के नाम में लिखा सचिन तेंदुलकर, दर्ज हुई FIR

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने सरल और शांत स्वभाव के लिए पूरी दुनिया में चर्चित रहते है। इसके अलावा उन्होंने अपने खेल के माध्यम से भी दुनिया भर में अपनी पहचान बनाई है।

इसी कारण धोनी अक्सर सुर्खियों में रहते है। लेकिन हाल ही में धोनी से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

बताना चाहेंगे, की सोशल मीडिया पर अक्सर लोग धोनी के बारे में बातचीत करते रहते है। और हर कोई उन्हे शांत और सीधे स्वभाव का व्यक्ति ही मानता है वही कई लोग उन्हे सशक्त कहते हुए भी दिखते है।

लेकिन अब सोशल मीडिया के कुछ यूजर्स का ये कहना है, की धोनी ने रायगढ़ के एक सरकारी विद्यालय में अध्यापक पद के लिए आवेदन दिया था। लेकिन दोस्तो गड़बड़ी ये है, की इस पद के लिए धोनी ने जो फॉर्म साइन किया था, उसमे सारी गलत जानकारियां दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, छत्तीसगढ़ के रायगढ़ स्थित आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में एक अध्यापक के लिए आवेदन स्वीकार किए गए थे।

इनमें एक फॉर्म ऐसा भी था जिसने पूरे मैनेजमेंट को हिलाकर रख दिया। दरअसल, इस फॉर्म में आवेदक का नाम महेंद्र सिंह धोनी लिखा था। वहीं, उनके पिता के नाम में मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का नाम लिखा था।

इसके अलावा आवेदक ने फॉर्म में दावा किया था कि वह 98 प्रतिशत अंकों के साथ वीर शिवा जी टेक्निकल यूनिवर्सिटी, दुर्ग से स्नातक कर चुका है।

इस फॉर्म के सामने आते ही स्कूल प्रशासन ने जिला प्रशासन को इसकी जानकारी दी, और ये सूचना पाने के तुरंत बाद ही जिला प्रशासन अपने काम में लग गया।

जानकारी हासिल करने के बाद सामने आया है, की किसी शरारती व्यक्ति ने गलत तरीके से धोनी के नाम का इस्तेमाल करके इस फॉर्म को भर दिया है।

वही इस मामले में पुलिस का कहना है, की जल्द ही फॉर्म और भरने और भेजने वाले को पकड़ लिया जायेगा, और जेल भेजा जाएगा।

वही दूसरी ओर इस मामले के चलते ऐसी हरकत करने वाले एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रायगढ़ पुलिस में इसके ऊपर एफआईआर भी दर्ज कर ली है।