Home Cricket जब दीपिका पादुकोण के प्यार में पागल थे धोनी, एक्ट्रेस के कहने...

जब दीपिका पादुकोण के प्यार में पागल थे धोनी, एक्ट्रेस के कहने पर कर दिया था इतना बड़ा काम !

भारतीय टीम का विकेटकीपर बल्लेबाज और दुनिया भर का सबसे चहेता खिलाड़ी धोनी है। जिन्होंने एक समय में पूरी दुनिया को क्रिकेट के खेल में अपने साथ कर लिया था। क्रिकेट में खेलते हुए इस इंसान ने ना सिर्फ पैसे बल्कि नाम और इज्जत भी बखूबी कमाई है। भारतीय क्रिकेट टीम के इतिहास में धोनी को सबसे शानदार और बेहतरीन कप्तान माना जाता है। क्योंकि टीम में रहते हुए धोनी ने ना सिर्फ खुद के विकास बल्कि दूसरे खिलाड़ियों के विकास के बारे में भी सोचा है। और आईपीएल में भी धोनी आज भी ऐसा ही सकते है।

क्रिकेट के अलावा धोनी अगर चर्चा में रहे है तो वो है उनके रिलेशनशिप की वजह से। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ धोनी के अफेयर्स तो काफी चर्चित हुए थे। एक्ट्रेस राय लक्ष्मी और दीपिका पादुकोण का नाम भी उनकी लाइफ में पहले से ही काफी सुर्खियाँ बटोर चुका है।

दरअसल, हम बात कर रहे है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और धोनी के अफेयर के बारे में। तब दीपिका ने फिल्म की दुनिया में कदम ही रखे थे। तब उनका और महेंद्र सिंह धोनी का नाम एक साथ सुनने में आया था। उनके अफेयर का कभी कोई ऑफिशियल बयान सामने नही आया।

बताना चाहेंगे, को साल 2007 से 2008 तक के समय दीपिका और धोनी दोनो ही अपने अपने प्रोफेशन में अपना रुतबा बढ़ा रहे थे। उस दौरान दीपिका को धोनी ने क्रिकेट देखने के लिए स्टेडियम में आमंत्रित भी किया था। और दोनो एक दूसरे के साथ समय व्यतीत करना भी पसंद करते थे। इस दौरान धोनी दीपिका को बेहद पसंद करने लगे थे।

हालाकि इसी दौरान दीपिका ने 22वे जन्मदिन के दौरान उन्हें युवराज सिंह के साथ देखा गया। लेकिन साल 2008 के बीच इन दोनो के बीच भी कुछ खास बॉन्डिंग नही हो पाई। दीपिका द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने साफतौर पर बताया, की युवी उनकी पर्सनल जिंदगी के बारे में भी हर एक छोटी बड़ी बात जानने लगे थे। लेकिन अगर दीपिका के साथ धोनी की बात करे, तो उनके आसपास वाले लोगो की बाते सुने तो धोनी ने अपने दोस्ती के चलते अपने प्यार को कुर्बान किया था। इस बात की पुष्टि धोनी ने अभी तक नही की।