Home Cricket IPL से बाहर होने के बाद धोनी कर रहे झारखंड में चुनाव...

IPL से बाहर होने के बाद धोनी कर रहे झारखंड में चुनाव ड्यूटी, जानिए पूरा मामला !

आईपीएल में 4 बार खिताब जीतने वाली टीम सीएसके का सफर इस बार के आईपीएल में पूरी तरह समाप्त हो चुका है। इस सीजन में सीएसके की टीम धोनी की कप्तानी में नौवे नंबर पर थीं। धोनी रांची के रहने वाले हैं। फिलहाल झारखंड में पंचायत के चुनाव चल रहे है, और अगर आपसे बताया जाए की पंचायत चुनाव में धोनी की ड्यूटी लगा दी गई है, तो आपको कैसा महसूस होगा।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई है, जिसमे एक शख्स हुबहू धोनी की तरह लग रहा है। इस शख्स को फैंस धोनी ही बता रहे है। आइए जानते है, की आखिर क्या है पूरा मामला।

दोस्तो आपको बताना चाहेंगे, की एक वायरल फोटो के वजह से धोनी का नाम झारखंड में चल रहे चुनाव से जोड़ दिया गया है। असल में झारखंड के दौरान रांची में चल रहे ड्यूटी समय के दौरान एक व्यक्ति को लोगो ने धोनी समझ बैठे। लेकिन आपको बता दे, की धोनी की तरह दिखने वाला ये शख्स विवेक कुमार है। जो की सीसीएल के डिपार्टमेंट में असिस्टेंट मैनेजर है और फिलहाल चुनाव ड्यूटी में लगा हुआ है। ये व्यक्ति मतगणना केंद्र के अनुसार अपनी ड्यूटी कर रहा है। इस शख्स को तीसरे चरण के चुनाव ड्यूटी में लगाया गया है, इसके चेहरे की बनावट बिलकुल धोनी की तरह है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2022 में आखिरी मैच राजस्थान के खिलाफ खेला था। इसी मैच में धोनी ने खुलासा किया था कि ये सीएसके के लिए उनका आखिरी मुकाबला नहीं वे आईपीएल में आगे भी खेलेंगे। धोनी ने कहा था, निश्चित रूप से, यह एक साधारण कारण है, चेन्नई में अपना आखिरी मुकाबला न खेलना और फैंस को धन्यवाद कहना अनुचित होगा। मुंबई एक ऐसी जगह है, जहां एक टीम और एक व्यक्ति के रूप में मुझे बहुत प्यार और स्नेह मिला है। धोनी ने आगे कहा था, अगले साल एक मौका होगा जहां टीमें यात्रा करेंगी। इसलिए यह उन सभी अलग-अलग जगहों के लिए धन्यवाद होगा जहां हम विभिन्न स्थानों पर खेलेंगे।

दोस्तो आईपीएल 2022 के अंदर बहुत से खिलाड़ियों की किस्मत बदली है। इस आईपीएल में धोनी और उनकी टीम ने कुछ खास प्रदर्शन नही किया है। हालाकि बीच में कई बार धोनी ने बहुत सी अहम पारियां खेली है। धोनी ने इस बार आईपीएल में अपने 14 मुकाबलों में 33.14 के औसत से 232 रन हासिल किए है। इस सीजन हमने धोनी को एक अर्धशतक लगाते हुए भी देखा, जहां उन्होंने कमाल का प्रदर्शन दिखाया था। इस साल के हिसाब से धोनी अगले साल भी हमे सीएसके की कप्तानी करते नजर आयेगे।