Home Cricket ‘हमारा मलिंगा अगले साल..’, धोनी ने बताया मथीशा पथिराना IPL 2023 में...

‘हमारा मलिंगा अगले साल..’, धोनी ने बताया मथीशा पथिराना IPL 2023 में पीली जर्सी में दिखेंगे या नही !

आईपीएल की 4 बार की विजेता टीम सीएसके का सफर इस साल आईपीएल में कुछ खास नहीं रहा, जिसके चलते टीम अब इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने आखरी मैच में भी सीएसके के नसीब में सिर्फ हार ही मिली। हालाकि इस दौरान सीएसके टीम को कुछ ऐसे अनुभवी खिलाड़ी जरूर मिले है, जो आगे चलकर टीम के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते है।

इनमे से एक खिलाड़ी श्रीलंका के मथिसा पथिराना है। इस बार पथिराना को आईपीएल में गेंदबाजी करना का भरपूर मौका दिया गया। जहां उन्होंने अपनी अनोखी गेंदबाजी से काफी लोगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। और अब टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने उनके लिए एक बड़ी बात कह दी है।

धोनी में पथिराना के बारे में बात करते हुए कहा, की हमारा मलिंगा काफी बेहतर है। और बल्लेबाजों के लिए इनकी गेंद समझ पाना बेहद मुश्किल है। इसके अलावा धोनी ने पथिराना के बारे में बातचीत के दौरान ये भी बताया, की वे अगले सीजन में भी हमारी टीम में खेलते हुए नजर आयेगे, और अहम भूमिका निभायेगे।

अब अगर क्रिकेट का इतना बड़ा अनुभवी और दिग्गज खिलाड़ी एक युवा खिलाड़ी के बारे में इतनी बात कर रहा है, तो इसका मतलब साफ है, की पथिराना में कुछ तो खास बाते है। लेकिन हमारे लिए देखना ये जरूरी होगा, की धोनी द्वारा कही गई बातों में पथिराना खुद को कितना साबित कर पाते है।

वही सीएसके टीम की बात करे, तो राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने आखरी मुकाबले को सीएसके ने 5 विकेटों से गवा दिया, जिसके चलते मात्र 8 अंको को प्राप्त कर सीएसके को आईपीएल से बाहर होना पड़ा। इस मैच में मैन ऑफ द मैच से नवाजे गए रविचंद्रन अश्विन ने कमाल की भूमिका निभाई और 23 गेंदों में नाबाद 40 रनो की दमदार पारी खेली साथ ही टीम को लक्ष्य तक पहुंचाने का काम भी किया।