Home Cricket शतक जड़ते ही रोमांटिक हुए खेल मंत्री मनोज तिवारी, जेब से निकाली...

शतक जड़ते ही रोमांटिक हुए खेल मंत्री मनोज तिवारी, जेब से निकाली ‘लव लेटर’ की पर्ची !

बंगाल के खेल मंत्री मनोज तिवारी इस समय रणजी ट्रॉफी में धमाकेदार प्रदर्शन दिखा रहे है। अलुर कर्नाटक में मध्यप्रदेश के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में मनोज तिवारी ने 102 रनो की शानदार पारी को अंजाम दिया, जिसमे 12 चौके भी देखने मिले।

बता से, की ये शतक मनोज तिवारी के फर्स्ट क्लास कैरियर का 29वा शतक था। और उनकी इसी पारी के बदौलत बंगाल टीम 273 रनो तक पहुंच सकी।

बताते चले, की अपना शतक पूरा करने के बाद मनोज तिवारी ने एक पेज लहराया जो फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस पेज पर मनोज ने एक दिल बनाया था। इसके अलावा उन्होंने इस पेज में अपनी पत्नी और दोनो बच्चो का नाम भी लिखा था। बता दे, की रणजी ट्रॉफी में ये शतक मनोज तिवारी का लगातार दूसरा शतक है।

इससे पहले भी मनोज तिवारी ने झारखंड के खिलाफ क्वार्टर फाइनल मुकाबले में शानदार तरीके से शतक जड़ते हुए 136 रन हासिल किए थे।

बताना चाहेंगे, की एक समय पर बंगाल की टीम मात्र 54 रनो के नुकसान पर 5 विकेट गवा चुकी थी। लेकिन छ्ठे विकेट के लिए बल्लेबाजी करने आए मनोज तिवारी और उनके साथी खिलाड़ी शाहबाज अहमद ने पारी संभाल और खेल को आगे बढ़ाया। और दोनो ने मिलकर 183 रनो की साझेदारी की।

वही शाहबाज अहमद ने भी 116 रनो की जबरदस्त पारी खेली। इसके पहले मध्यप्रदेश की पहली पारी 341 रन बनाकर पूरी टीम पवेलियन चली गई थी।

वही हिमांशु मंत्री ने 165 और रघुवंशी ने 63 रन की शानदार पारियों को अंजाम दिया था। इस तरह से मध्यप्रदेश की पहली पारी को 63 रनो से बढ़त हासिल हुई।

दोस्तो अक्सर मनोज तिवारी अपने निजी जीवन को लेकर भी चर्चाओ में छाए रहते है। मनोज ने साल 2013 में अपनी पत्नी सुष्मिता से शादी की थी।

इसके पहले दोनो ने शादी से पहले लगभग 7 सालो तक एक दूसरे को डेट किया था। वही भारत के लिए मनोज तिवारी ने आज तक 15 मुकाबले खेले है, हालाकि इस दौरान मनोज कुछ खास प्रदर्शन नही दिखा पाए थे।