Home Cricket दीपक चाहर को बहन मालती ने दी ‘हनीमून’ पर सतर्क रहने की...

दीपक चाहर को बहन मालती ने दी ‘हनीमून’ पर सतर्क रहने की सलाह, बोली- इस चीज़ का जरूर ध्यान रखना !

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर शादी के बंधन में बंध चुके है। 1 जून को उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ शादी कर ली थी। दोनो की शादी आगरा में करीबी रिश्तेदारों के बीच हुई। इसके अलावा दीपक को उनके दोस्तो खेल जगत के सभी खिलाड़ी उनके रिश्तेदार और फैंस ने शादी की बधाई दी।

इसी दौरान दीपक की बहन मालती ने भी दीपक को शादी के लिए ट्वीट के जरिए बधाइयां दी। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने तो दीपक को हनीमून के लिए भी कुछ सलाह दे डाली।

मालती ने दीपक से कहा की हनीमून में बस अपनी पीठ का ध्यान रखना। मालती द्वारा किया गया ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

मालती ने भाई दीपक और भाभी जया के साथ वाली फोटो शेयर की।साथ ही लिखा, अब लड़की हुई हमारी वैवाहिक जीवन के लिए दोनों को बहुत शुभकामनाएं। दीपक चाहर आप हनीमून के दौरान अपनी पीठ का ध्यान रखना, क्योंकि अभी आपको वर्ल्ड कप भी खेलना है। मालती ने इस पोस्ट के साथ एक मजाकिया इमोजी भी शेयर की।

दरअसल दोस्तो आपको बता दे, की दीपक इस साल आईपीएल में धोनी की कप्तानी वाली टीम सीएसके द्वारा रिटेन नही किया गया था, हालाकि मेगा ऑक्शन के दौरान उन पर 14 करोड़ की बोली लगाकर उन्हें फिर से सीएसके ने खरीद लिया था।

लेकिन इसी बीच दीपक को पीठ में चोट लग गई। जिसके चलते वे इस साल आईपीएल में एक भी मैच में शिरकत नही कर पाए। और अब इस बात की जानकारी भी किसी को नही है, की उनकी पीठ पूरी तरह से कब तक ठीक होगी। क्योंकि इसी साल भारत को अक्टूबर नवंबर में टी20 वर्ल्ड कप भी खेलना है।

बताना चाहेंगे, की मालती और जया दोनो बेहद करीबी दोस्त थे। और इसी दौरान मालती पहले ही जया को अपनी भाभी मान चुकी थी। फिर उन्होंने जया की पहचान अपने भाई दीपक से करा दी।

पांच महीनों की जान पहचान के बाद ही दीपक जया से प्यार कर बैठे। इसके बाद आईपीएल 2021 के चलते बीच में ही एक मैच के दौरान दीपक ने स्टेडियम में सभी के सामने जया को प्रपोज कर दिया। और दोनो का रिश्ता आगे चल पड़ा।