Home Cricket वीडियो : लियाम लिविंगस्टोन ने T20 ब्लास्ट में जड़ा सबसे लंबा छक्का,...

वीडियो : लियाम लिविंगस्टोन ने T20 ब्लास्ट में जड़ा सबसे लंबा छक्का, आईपीएल के बाद नया कारनामा !

जैसा की आप जानते है, की आईपीएल का फाइनल मुकाबला आज गुजरात में खेला जा रहा है। फाइनल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस की टीम नजर आएगी। लेकिन दोस्तो जानने वाली बात ये है, की इस बार आईपीएल से बहुत से युवा खिलाड़ी ऐसे सामने आए है, जिन्होंने आईपीएल में धमाकेदार प्रदर्शन किया है। उनमें से एक खिलाड़ी पंजाब किंग्स के लियाम लिविंगस्टोन भी है। जो इंग्लैंड क्रिकेट के लिए खेलते है।

फ्रेंड्स आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के लिए खेलने वाले लियाम लिविंगस्टोन ने कमाल का प्रदर्शन दिखाया है। जहां एक तरफ लियाम ने आईपीएल में धमाल मचाया वही अब वे टी20 ब्लास्ट में सभी को अपने प्रदर्शन से हैरान कर रहे है।

आईपीएल में 117 मीटर का सबसे लंबा छक्का लगाने वाले लियाम ने अब लंकाशायर की तरफ से खेलते हुए यार्कशायर के खिलाफ इतना लंबा छक्का लगाया है, की गेंद सीधे ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम के बाहर जा पहुंची है। लियाम द्वारा लगाया गया ये छक्का सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

विटेलिटी टी20 ब्लास्ट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने लियाम के लगाए इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमे साफतौर पर देखा जा सकता है, की किस तरह से लियाम ने ये छक्का लगाया और गेंद सीधे स्टेडियम के बाहर जा रही है। हालाकि लियाम अपने लगाए इस छक्के को देखकर खुद भी काफी हैरान नजर आ रहे है।

कॉमेंटेटर भी इस छक्के को देखकर भौचक्के रह गए। दर्शकों ने जब ये छक्का देखा तो उन्हे आईपीएल के इस छक्के की याद आ गई, जो सबसे लंबा छक्का था, ये छक्का भी लियाम द्वारा ही लगाया था।

पंजाब किंग्स के लिए खेलते हुए भी लियाम ने आईपीएल में धमाल मचाया था, लियाम ने पंजाब के लिए काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

हालाकि अब पंजाब किंग्स टीम आईपीएल से बाहर हो चुकी है। वही अगर लियाम के इस मैच की बात करे, तो लियाम इस मैच में ज्यादा बड़ा स्कोर हासिल नहीं कर पाए, वे 16 गेंदों में मात्र 23 रन ही बना पाए लेकिन उनके द्वारा लगाए इस छक्के ने सभी को काफी उत्साहित किया।