Home Cricket क्रुणाल पांड्या को भारतीय टीम में नही मिली जगह, तो अब इंग्लैंड...

क्रुणाल पांड्या को भारतीय टीम में नही मिली जगह, तो अब इंग्लैंड में खेलते नज़र आएंगे !

भारतीय टीम में खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ी कृणाल पंड्या अब पहली बार इंग्लैंड के काउंटी क्रिकेट क्लब में क्रिकेट खेलते नजर आयेगे।

कृणाल पांड्या रॉयल लंदन कप के लिए वारविकशायर के साथ टीम से जुड़े है। भारतीय टीम से बाहर चल रहे कृणाल पंड्या अब हमे रॉयल लंदन कप के लिए वारविकशायर टीम के साथ खेलते हुए दिखाई देने वाले है।

बता दे, की 31 वर्ष के कृणाल पांड्या भारतीय टीम की तरफ से इंग्लैंड के खिलाफ इसी महीने से शुरू होने वाली टी20 सीरीज और वनडे टीम में शामिल नहीं है।

ऐसे में 2 अगस्त से शुरू होने वाले वनडे टूर्नामेंट में वॉशिंगटन सुंदर लंकाशायर और चेतेश्वर पुजारा ससैक्स के बाद अब कृणाल तीसरे ऐसे भारतीय होगे जो इस टूर्नामेंट में खेलते नजर आयेगे।

पिछले साल द हंड्रेड प्रतियोगिता की शुरुआत ने रॉयल लंदन वनडे कप के महत्व को कम कर दिया है, क्योंकि इंग्लैंड के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी काउंटी टीमों के लिए नहीं खेलते हैं।

हालांकि, वर्तमान में क्रिकेट खेल रहे भारतीय खिलाड़ियों को आईपीएल के अलावा किसी अन्य टी20 लीग में खेलने की अनुमति नहीं है और ऐसे में तीन बड़े खिलाड़ियों के जुड़ने से रॉयल लंदन कप की प्रतिभा बढ़ सी गई है।

वारविकशायर के क्रिकेट निदेशक पॉल फैब्रेस ने कहा, की मुझे एजबेस्टन में कृणाल का स्वागत करते हुए बेहद खुशी हो रही है, कृणाल हमारी टीम में इंटरनेशनल अनुभव लेकर आयेगे।

द हंड्रेड क्लब के कम से कम 10 खिलाड़ी इसमें शामिल होने जा रहे है। और दूसरे स्थानों की पूर्ति अगले हफ्ते घरेलू क्रिकेट खिलाड़ियों के ड्राफ्ट से की जाएगी।

वनडे टीम में बहुत से युवा खिलाड़ी है, और इसलिए हमे ये उम्मीद है, की कृणाल उनके लिए मेंटर का काम करेगे।

वही इस मौके पर कृणाल पांड्या ने कहा, की मैं काउंटी क्रिकेट खेलने और इतने बड़े क्रिकेट क्लब में शामिल होने से बेहद खुश हूं।

एजबेस्टन एक बढ़िया मैदान है, और मैं इसे अपना घर कहने के लिए उत्साहित हूं, मैं उम्मीद करता हूं, की टीम के वनडे अभियान में मैं अपना पूरी तरह से योगदान दे पाऊं।