Home Cricket एलिमिनेटर वीडियो : नो-बॉल देने पर अंपायर से भिड़े क्रुणाल पांड्या, केएल...

एलिमिनेटर वीडियो : नो-बॉल देने पर अंपायर से भिड़े क्रुणाल पांड्या, केएल राहुल भी उतरे बदतमीज़ी पर !

लखनऊ सुपर ज्वाइंट्स और आरसीबी के बीच आज कोलकाता ईडन गार्डन में एलिमिनेटर मुकाबला खेला गया। हालाकि ये मुकाबला आरसीबी ने 14 रनो से अपने नाम किया। लेकिन इस मुकाबले के बीच एक ऐसी घटना हुई, जो काफी मजेदार थी। दरअसल इस मुकाबले में लखनऊ टीम के कैप्टन केएल राहुल और स्पिन ऑलराउंडर कृणाल पांड्या को नो बॉल के चलते ऑन फील्ड अंपायर से बेहेसबाजी करते हुए देखा गया।

दरअसल हुआ यूं की, आरसीबी के शानदार फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज रजत पट्टीदार को लखनऊ के दुष्मंत चमीरा गेंद डाल रहे थे, हालाकि इस गेंद के पहले रजत ने उनकी गेंदों पर अच्छे खासे रन हासिल कर लिए थे। लेकिन आरसीबी के 12वे ओवर के दौरान इस बहसबाजी की शुरुवात हुई।

चमीरा ने रजत को फुल गेंद डालने के चक्कर में एक फुल टॉस गेंद डाली, जो रजत की कमर से ऊपर जाती हुई साफ नजर आई, और अगर कोई भी गेंद कमर के ऊपर जाती है, तो वो नो बॉल करार होती है। ऐसा ही इस बॉल पर भी अंपायर ने किया। और इसे। नो बॉल करार दिया। नो बॉल देने के कुछ ही सेकंड बाद 30 गज के दायरे में फील्डिंग कर रहे कृणाल और केएल राहुल अंपायर के पास आए। और उस समय जयरामन मदनगोपाल क्रीज पर बतौर अंपायर अपनी भूमिका निभा रहे थे। दोनो खिलाड़ी अंपायर के पास आए और बहस करने लगे। इस बीच ये समझ आया कि कृणाल और राहुल अंपायर से ये जानना चाहते थे, की उन्होंने इस बॉल को नो बॉल करार क्यों दिया?

वही अगर मुकाबले की बात करे, तो आरसीबी के लिए रजत ने 112 रनो को दमदार पारी खेली। जिसके चलते आरसीबी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने के बावजूद लखनऊ के सामने 208 रनो का लक्ष्य पेश किया। हालाकि टॉस जीतने के बाद भी लखनऊ इस मुकाबले में 14 रनो से हार गई, और प्लेऑफ से बाहर हो गई। अब आईपीएल का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला राजस्थान और आरसीबी के बीच खेला जायेगा।

इस मुकाबले में जो भी टीम जीतेगी वो सीधे फाइनल में जायेगी और गुजरात के साथ फाइनल मुकाबला लड़ेगी। दोस्तो कई फैंस आरसीबी के साथ जुड़ चुके है। क्योंकि आरसीबी प्लेऑफ में दिल्ली कैपिटल के हारने के बाद पहुंची हैं। और अपने एलिमिनेटर मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए लखनऊ को हराकर क्वालीफायर के दुसरे मुकाबले में भी प्रवेश किया है।