Home Cricket रियान पराग का अगले साल हम सही ढंग से उपयोग करेंगे, कुमार...

रियान पराग का अगले साल हम सही ढंग से उपयोग करेंगे, कुमार संगकारा ने बताई IPL 2023 की रणनीति !

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स एक ऐसी टीम जिसने आईपीएल के मेगा ऑक्शन के लिए बेहतरीन टीम तैयार की। और इस टीम के मदद से राजस्थान 14 सालो के इंतजार के बाद एक बार फिर से आईपीएल के फाइनल तक पहुंची, हालाकि वहां उन्हें गुजरात टाइटंस ने हराया और ट्रॉफी अपने नाम की।

राजस्थान रॉयल्स के पास एक मजबूत बल्लेबाजी क्रम और मजबूत गेंदबाजी क्रम है। लेकिन अगर इस साल टीम में कोई सबसे कमजोर नजर आया तो वे रियान पराग निकले।

रियान ने इस साल मात्र कुछ ही मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया, हालाकि फील्डिंग में उन्होंने बहुत अच्छा काम किया लेकिन बल्लेबाजी में उन्होंने ज्यादा रन हासिल नही किए।

19 साल के इस युवा बल्लेबाज खिलाड़ी ने इस साल के अपने 17 मैचों में मात्र 183 रन ही बनाए। जिसमे एक महत्वपूर्ण अर्धशतक भी शामिल है, जो आरसीबी के खिलाफ आया था।

हालाकि बाकी उन्होंने कुछ खास करके नही दिखाया, जिसके चलते अब उन्हें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से ट्रोल किया जा रहा है। और राजस्थान टीम द्वारा उन्हे बार बार मौका देने पर भी विवाद सामने आए।

लेकिन दोस्तो राजस्थान टीम के कोच कुमार संगकारा ने रियान की तारीफ की और बताया, की रियान अगले साल अच्छा प्रदर्शन देगे। कुमार संगकारा ने आगे कहा, की मेरा मानना है, की रियान के अंदर काफी मात्रा में पोटेंशियल है।

हम अगले सीजन में उनकी बल्लेबाजी का ध्यान रखेंगे, और उन्हे ऊपर क्रम में बल्लेबाजी करने भेजेंगे। हम मिडिल क्रम में बल्लेबाजी करने भेजेंगे न की डेथ ओवर्स में क्योंकि मेरे हिसाब से वो स्पिन गेंदबाजी बखूबी खेलना जानते है।