Home Cricket ‘कोहली तुम्हारी वजह से RCB हारी हैं, अब तुम संन्यास लेलो’, विराट...

‘कोहली तुम्हारी वजह से RCB हारी हैं, अब तुम संन्यास लेलो’, विराट पर भड़का ये बॉलीवुड एक्टर !

आईपीएल 2022 का अब सिर्फ फाइनल मुकाबला बचा है, जो 29 मई रविवार को होने वाला है। क्वालीफायर 2 के मुकाबला आरआर और आरसीबी के बीच खेला गया था। जहां 7 विकेट से आरसीबी टीम को आरआर के सामने हारना पड़ा।

अब आरसीबी आईपीएल से बाहर हो चुकी है, साथ आईपीएल खिताब जीतने का सपना भी टूट चुका है। दोस्तो आईपीएल का ये सीजन विराट के लिए और उनके फैंस के लिए काफी निराशजनक वाला था, क्योंकि इस आईपीएल में विराट 16 मैचों में मात्र 371 रन ही बना पाए है। जिस दौरान उनका औसत 23 का रहा।

विराट के इस खराब प्रदर्शन को देखते हुए बॉलीवुड एक्टर और अपने बयानों के चलते चर्चित रहने वाले केआरके यानी की कमाल आर खान ने विराट को सन्यास लेने की सलाह दी। ट्वीट के जरिए उन्होंने विराट के लिए ये बात कही।

केआरके ने ट्वीट कर लिखा, की हमारे प्रिय विराट कोहली मैने आपसे आखरी के कुछ मैचों में न खेलने के लिए कहा था, लेकिन आपने मेरी बात नही मानी। आप ही की वजह से आरसीबी अब आईपीएल 2022 से बाहर हो चुकी है। आशा है, की आप जल्द ही क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से सन्यास की घोषणा कर देगे।

केआरके ने अपने अगले ट्वीट में बताया, की मैने जब ये भविष्यवाणी पहले की थी, तब लोग मेरे ऊपर गुस्सा हुए थे। लेकिन आज मेरी भविष्यवाणी सही साबित हुई, क्योंकि आप ही आरसीबी के लिए बदकिस्मत हो।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि विराट कोहली केआरके के निशाने पर आए हैं। इससे पहले केआरके ने कोहली को अनुष्का शर्मा से तलाक लेने की सलाह दी थी। उन्होंने कहा था कि अनुष्का कोहली के लिए बैड लक हैं। कोहली फॉर्म में तब ही वापसी करेंगे जब वह अनुष्का से तलाक लेंगे।

बताना चाहेंगे, की आरसीबी ने आईपीएल 2022 के शुरुवाती दिनो में बेहद शानदार प्रदर्शन किया था। लीग मैच खेलने के बाद आरसीबी की टीम 8 जीत और 6 हार के साथ अंकतालिका में चौथे स्थान पर विराजमान थी।

इसके अलावा आरसीबी ने एलिमिनेटर मुकाबले में भी लखनऊ को हराकर क्वालीफायर 2 में स्थान प्राप्त किया था। लेकिन क्वालीफायर 2 के मुकाबले में आरसीबी का सपना पूरा नहीं हो पाया, और एक बार फिर से टीम आईपीएल से बाहर हो गई।