Home Cricket दीपक चाहर को नजरअंदाज कर, इस क्रिकेटर की शादी में पहुंचे केएल...

दीपक चाहर को नजरअंदाज कर, इस क्रिकेटर की शादी में पहुंचे केएल राहुल !

भारतीय टीम के तेज स्टार गेंदबाज दीपक चाहर ने कल अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ सात फेरे लिए। दीपक की शादी में बहुत से बड़े बड़े खिलाड़ी शामिल हुए। लेकिन भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज खिलाड़ी केएल राहुल दीपक चाहर की शादी में आगरा नही बल्कि बहरीन के लिए खेलने वाले अपने क्रिकेटर दोस्त की शादी में पहुंचे।

केएल राहुल बहरीन में अपने दोस्त डेविड कीलन मथियास की शादी में पहुंचे। इस शादी की बहुत सी फोटोज उन्होंने खुस शेयर भी की। इस फोटोज में देखा जा सकता है, की केएल राहुल ने कुर्ता पायजामा पहना हुआ है।

वही कैप्शन में उन्होंने लिखा, की भाई की शादी, डेविड ने अपनी गर्लफ्रेंड कलियान देसाई के साथ शादी की। डेविड का जन्म तो भारत में हुआ और उन्होंने कर्नाटक ने लिए क्रिकेट खेलना शुरू किया। हालाकि उस समय केएल राहुल उनके ही साथ थे।

जिसके चलते दोनो एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त है। केएल राहुल द्वारा शेयर किए गए इस फोटोज में अथिया शेट्टी ने भी कॉमेंट किया है।

डेविड मथियास ने बहरीन के लिए साल 2022 में ही इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया। उन्होंने चार मैचों में 119 रन बनाए। वहीं, 31 साल के इस बल्लेबाज ने साल 2015.16 में रणजी ट्रॉफी में डेब्यू किया था, लेकिन भारत में उनका करियर लंबा नहीं चला। इसी वजह से उन्होंने बहरीन का रुख किया।

दीपक चाहर ने आईपीएल 2021 के मौके पर सभी के सामने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज किया था। और फिर लंबे समय के बाद दोनो एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए। बता दे, की जया भारद्वाज दिल्ली की रहने वाली है।

वही अगर दीपक के बारे में बताए तो दीपक फिलहाल साउथ अफ्रीका में होने वाली टेस्ट सीरीज से बाहर है।

इसके अलावा वे चोटिल होने के चलते आईपीएल 2022 के पूरे सीजन में एक भी मैच तक नहीं खेल पाए। हालाकि मेगा ऑक्शन में सीएसके ने उन्हे 14 करोड़ की बड़ी रकम में खरीदा भी था।