Home Cricket केएल राहुल को ज़िम्बाब्वे के इस खिलाड़ी ने दी चेतावनी, बोले- 2-1...

केएल राहुल को ज़िम्बाब्वे के इस खिलाड़ी ने दी चेतावनी, बोले- 2-1 से चटाएंगे भारत को सीरीज में धूल !

भारत और जिंबाब्वे के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का आगाज 18 अगस्त से होने वाला है। जिसके लिए भारतीय टीम जिंबाब्वे पहुंच चुकी है।

केएल राहुल इस सीरीज में भारत की कप्तानी करते नजर आयेगे। और खिलाड़ियों ने अभ्यास करना भी शुरू कर दिया है। खिलाड़ी काफी मेहनत करते नजर आ रहे है।

पिछले साल साउथ अफ्रीका में कप्तानी करने के बाद राहुल का इस सीरीज में कड़ा इम्तिहान होने वाला है। वही इस दौरान जिम्बाब्वे के बल्लेबाज इनोसेंट काया ने सीरीज को लेकर एक भविष्यवाणी कर दी।

जिंबाब्वे टीम बांग्लादेश को वनडे और टी20 सीरीज में हराने के बाद काफी जोश में दिखाई पड़ रही है। उन्होंने अपने ही घर में बांग्लादेश टीम को धूल चटाई थी। और अब वे इसी नजर से भारतीय टीम को भी देख रहे है।

जिंबाब्वे के बल्लेबाज इनोसेंट काया ने भारत को चेतवानी देते हुए वनडे सीरीज में 2.1 से अपने नाम करने की भविष्यवाणी कर दी है।

हालाकि इस बात का फैसला समय करेगा की कौन सी टीम किस टीम को धूल चटाएगी। लेकिन इनोसेंट काया ने एक वेबसाइट से जरिए ये सब बाते कही।

उन्होंने बताया, की हम 2.1 से सीरीज अपने नाम करेंगे। जहां तक व्यक्तिगत उम्मीदों का सवाल है, मैं सबसे ज्यादा रन बनाने वाला खिलाड़ी और शतक बनाना चाहता हूं। मेरी योजना काफी है, और यही मेरा लक्ष्य है।

भारत और जिम्बाब्वे के बीच खेले जाने वाली वनडे सीरीज काफी महत्वपूर्ण होने जा रही है। दोनों टीमों अपना आखिरी मुकाबला साल 2016 में खेला था।

जब टीम इंडिया के कप्तान धोनी थे, लेकिन उसके बाद कई खिलाड़ी टीम नेतृत्व कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि केएल राहुल ने जिम्बाव्बे के खिलाफ वनडे में डेब्यू किया था और वो इस दौरे के लिए टीम इंडिया के कप्तान है।

अब 6 साल बाद हालात और जज्बात दोनो बदल चुके है, और अब मेन इन ब्लू जिम्बाब्वे के खिलाफ 3 मैच की वनडे सीरीज खेलने तैयार है। लेकिन इनोसेंट काया की चेतवानी ने फैंस को डरा दिया है।

हालाकि भारत को हराना उनके लिए इतना आसान नहीं होगा। भले ही इस दौरे में भारतीय टीम के विराट कोहली, ऋषभ पंत, रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, सूर्य कुमार यादव, मोहम्मद शमी और बुमराह जैसे खिलाड़ी नही है।

हालाकि इसके बावजूद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी इन दिनो शानदार फार्म में चल रहे है। वही दूसरी ओर जिम्बाब्वे खिलाड़ी भी काफी बेहतरीन तरीके से आगे बढ़ रहे है।