Home Cricket ‘मुझे मत बोलो, मैंने तो 600 रन बनाए’, लखनऊ की हार के...

‘मुझे मत बोलो, मैंने तो 600 रन बनाए’, लखनऊ की हार के बाद केएल राहुल ने दिया अजीब बयान !

25 मई बुधवार को लखनऊ सुपर ज्वाइंट्स और आरसीबी के बीच एलिमिनेटर का दूसरा मुकाबला खेला गया। जहां आरसीबी ने लखनऊ को 14 रनो से मात दी। बता दे, की इस मुकाबले में राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का अच्छा फैसला किया और टीम की शुरुवात भी जबरदस्त रही। शुरुवात में कुछ ही ओवरों में लखनऊ के गेंदबाजों ने फॉफ डू प्लेसिस को पवेलियन को राह दिखाई, लेकिन क्रीज पर रजत पट्टीदार ने आने के बाद पूरा मैच आरसीबी की तरफ पलट गया।

दोस्तो आरसीबी ने इस मुकाबले को 14 रनो से जीतकर क्वालीफायर 2 में एंट्री कर ली है, जहां अब टीम को राजस्थान के साथ दो दो हाथ करने होगे। और इस मुकाबले को जो टीम जीतेगी वो सीधे फाइनल में गुजरात के साथ आईपीएल खिताब के लिए फाइनल मुकाबला खेलेगी। मुकाबले में आरसीबी में पहले बल्लेबाजी करते हुए 207 रन बनाए वही लखनऊ के सामने 208 रनो का लक्ष्य पेश किया। हालाकि लखनऊ टीम इस लक्ष्य से मात्र 14 रनो की दूरी पर ही सिमट गई।

बताना चाहेंगे, की इस मैच के लिए लखनऊ सुपर ज्वाइंट्स के कप्तान केएल राहुल ने एक बार फिर से कप्तानी पारी खेली और उन्होंने महज 58 गेंदों में 79 रनो की जोरदार पारी को अंजाम दिया। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 136 का था। हालाकि अब फैंस केएल राहुल पर सवाल उठा रहे है।

बता दे, की लखनऊ टीम 208 रनो के लक्ष्य को चेज करने वाली थी, लेकिन इस मुकाबले में राहुल ने काफी धीमी बल्लेबाजी करते हुए मात्र 43 गेंदों में सिर्फ अपना अर्धशतक ही पूरा किया था।

दोस्तो फैंस का मानना है, की शुरुवात में राहुल ने जिस धीमी गति के साथ बल्लेबाजी की, यही धीमी गति लखनऊ टीम के ले डूबी। और यही वजह है, की सोशल मीडिया में राहुल फैंस के लिए विलेन बन गए है। और फैंस भी उन्हे अलग अलग तरीके से ट्रोल कर रहे है।

जहां तक की एक फैंस में तो ये भी कह दिया की हर सीजन में वे सिर्फ ऑरेंज कैप के लिए खेलते है। वही दूसरी ओर एक फैंस ने राहुल की फोटो शेयर करते हुए उसमे लिखा, की मैने इस सीजन 600 रन पूरे कर लिए है, हार जीत तो लगी रहती है। आइए आपको भी फैंस द्वारा किए गए कुछ कमेंट्स दिखाते है, फैंस ने राहुल को ट्रोल करने के लिए किए है।