Home Cricket कोहली के फॉर्म को लेकर पीटरसन ने कही दिल जीतने वाली बात,...

कोहली के फॉर्म को लेकर पीटरसन ने कही दिल जीतने वाली बात, तो सुनील शेट्टी ने लूटी महफिल

इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन फिलहाल विराट कोहली के फार्म को लेकर काफी चिंतित है। पीटरसन ने कोहली को लेकर एक खास ट्विट भी किया है, इस ट्वीट की काफी चर्चाएं की जा रही है।

दरअसल दोस्तो केविन पीटरसन के इस ट्वीट पर बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी अपना रिएक्शन दिया है, जिसके चलते ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

विराट कोहली हैदराबाद के खिलाफ एक बार फिर से डग आउट हुए जिसके चलते आरसीबी के पूर्व कप्तान को लेकर बाते होने लगी है। जहां एक तरफ किसी ने विराट के फॉर्म को लेकर बाते की तो वही किसी ने विराट के करियर के बारे में सवाल उठाने शुरू किए।

जिसके चलते अब केविन पीटरसन ने एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा, की आप एक बहाना चाहते हो, विराट जिस परिस्थिति से गुजर रहे है, उससे हमारा हर एक खिलाड़ी गुजर चुका है। एक और तथ्य चाहते है, वे इन सब से गुजरते है, लेकिन दुबारा से बड़े मंच पर जाने के काबिल भी बनते है।

केविन पीटरसन के इस ट्वीट पर लोगों के खूब रिएक्शन आए हैं। तो वहीं एक्टर सुनील शेट्टी ने रिएक्ट करते हुए लिखा, एक महान खिलाड़ी दूसरे महान खिलाड़ी के बारे में बात कर रहा है, सम्मान। सोशल मीडिया पर दोनों के ट्वीट के बारे में लोग चर्चा भी कर रहे हैं।

बता दे, की एक तरफ जहां विराट इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक नहीं लगा पाए, वही दूसरी ओर वे आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में फ्लॉप साबित हुए।

दरअसल दोस्तो आपको बताना चाहेंगे, की आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में ऐसा पहली बार देखने मिला, जब विराट कोहली जैसा बड़ा खिलाड़ी लगातार दो बार गोल्डन डग पर आउट हुए है।

इसके पहले विराट आईपीएल के इस सीजन में लखनऊ के खिलाफ पहली ही गेंद में आउट हो गए थे। जिससे विराट के फॉर्म की चिंता अब हर किसी को सताने लगी है।