Home Cricket वीडियो : केशव महाराज ने आवेश खान को जड़ा लंबा छक्का, ग्राउंड...

वीडियो : केशव महाराज ने आवेश खान को जड़ा लंबा छक्का, ग्राउंड स्टाफ अंकल लपका शानदार कैच

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला विशाखापत्तनम में खेला जा रहा है। बता दे, की इस सीरीज के दो मुकाबले खेले जा चुका है,

जहां भारतीय टीम को दोनो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था। पहले मुकाबले में भारत ने 7 विकेट से वही दूसरा मुकाबला 4 विकेट से अपने हाथो से गवा दिया था।

14 जून मंगलवार यानी आज के दिन भारत और साउथ अफ्रीका के बीच इस सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है, जहां विशाखापत्तनम का मैदान है।

इस मुकाबले में एक बार फिर से भारतीय टीम को टॉस हारकर बल्लेबाजी करने मैदान में आना पड़ा।

बल्लेबाजी करते हुए टीम के ओपनर बल्लेबाज ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड ने अर्धशतक लगाकर टीम को 8वे ओवर तक 97 रनो पर बिना किसी नुकसान पर पहुंच दिया था।

पहले बल्लेबाजी करते हुए, भारतीय टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 179 रन हासिल किए। वही दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आई साउथ अफ्रीका की टीम की शुरुवात आज बेहद खराब तरीके से हुई।

अगर कहा जाए तो आज साउथ अफ्रीका की टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी में वो फॉर्म नजर नहीं आया जो पिछले दो मुकाबलों में दिखा था।

दोस्तो आज का ये मुकाबला भारत के लिए बेहद खास था। वही अगर इस मुकाबले के 18वे ओवर की बात करे, तो इस ओवर में कुछ नजारा दिखा, जिसने हर किसी को चौकाया। दरअसल दोस्तो साउथ अफ्रीका की पारी के दौरान ये ओवर आवेश खान लेकर आए थे।

आज के मुकाबले में भी आवेश खान को अपना विकेट नही मिला। 18वे ओवर की चौथी गेंद जैसे ही आवेश ने डाली क्रीज पर मौजूद बल्लेबाज केशव महाराजा ने इसे लॉन्ग शॉट में तब्दील करते हुए शानदार छक्का जड़ दिया।

आवेश द्वारा डाली गई ये गेंद फुल लेंथ की थी, जिसे केशव ने छक्के में बदल दिया। दोस्तो सबसे खास बात ये थी, की इस गेंद को पकड़ने के लिए फील्डर मात्र दर्शक बने रह गए थे, क्योंकि इस गेंद को बाउंड्री पर खड़े टीम स्टाफ के एक मेंबर ने पकड़ा।

उनके द्वारा पकड़ा गया ये कैच बेहद शानदार था। अब ये विडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही है।

वही अगर आज के मुकाबले की बात करे, तो आज भारतीय टीम मुकाबले में साउथ अफ्रीका से आगे निकलते हुए दिखाई दे रही है। खबर लिखे जाने तक साउथ अफ्रीका की टीम 125 पर 7 विकेट के नुकसान पर खेली रही है।