Home Cricket IPL 2022 फाइनल हारने के बाद राजस्थान की टीम ने की पार्टी,...

IPL 2022 फाइनल हारने के बाद राजस्थान की टीम ने की पार्टी, धनश्री ने बटलर के साथ किया डांस !

आईपीएल 2022 की समाप्ति 29 मई रविवार को चुकी है। इस फाइनल मुकाबले में आरआर और गुजरात टाइटंस आमने सामने टकराई जहां गुजरात ने आरआर को 7 विकेट से हराया। मैच के दौरान देखा गया, की खिलाड़ियों के साथ उनकी पत्नियां भी स्टेडियम में मौजूद थी और उनका हौसला बढ़ा रही थी।

इसी के साथ अब एक तरफ जहां गुजरात के कप्तान हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक का इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है। वही दूसरी ओर एक स्टार कपल का वीडियो सामने आया है, जो काफी तेजी से वायरल हों रहा है।

ये वीडियो जाहिर तौर पर फैंस का दिल जीत लेगी। इस वीडियो में हमे कपल के रूप में ऑफ स्पिनर युवी चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा दिखाई दे रही है।

हारने वाली टीम ने तो जश्न मनाया ही है, लेकिन इस वीडियो को देख ऐसा लगा रहा है मानो हारने वाली टीम राजस्थान रॉयल्स के यहां भी पार्टी हुई है। धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राजस्थान रॉयल्स के मेंबर्स युजवेंद्र चहल और जोस बटलर भी उनके साथ नजर आ रहे हैं।

गुजरात का आईपीएल में ये पहला सीजन है, जहां पहले ही सीजन में टीम में जोरदार खेल दिखाया और ट्रॉफी भी अपने नाम की। और इसलिए अब टीम जोरो शोरो से जश्न मना रही है। वही दूसरी ओर राजस्थान जो उदास नहीं है, बल्कि 14 साल बाद फाइनल में पहुंचने का जश्न मना रही है।

इस आईपीएल में युवी चहल ने पर्पल कैप अपने नाम की तो वही जॉस बटलर ऑरेंज कैप के हकदार बने। जिसके चलते इन तीनो में मिलकर देर रात तक पार्टी की और जश्न मनाया।

स्टेडियम में मौजूद धनश्री वर्मा ने खेल के बाद हुई पार्टी की तस्वीरें साझा की और साथ में एक मजेदार वीडियो भी देखने को मिला। इस वीडियो में धनश्री वर्मा के साथ युजवेंद्र चहल और जोस बटलर भी हैं। वीडियो की शुरुआत दोनों खिलाड़ियों से होती है। दोनो ने धनश्री को भी वीडियो में आने का इशारा किया।

इसके बाद धनश्री भी बीच आई और दोनो को डांस स्टेप सिखाने लगी। लेकिन डांस के बीच ही युवी खड़े हो जाते हैं। वही धनश्री और जॉस बटलर अपने डांस को लगातार करते रहते है। आखिर में तीनो फर्श में लेटकर जोर जोर से हंसने लगते है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा की ये बस हम है। नारंगी और बैगनी के बीच में गुलाबी। जहां एक तरफ जॉस बटलर ने 17 मैचों में 57.33 की औसत से 836 रन हासिल किए वही चहल ने 17 मैचों में 19.51की औसत से 27 विकेट अपने नाम किए। जिसके चलते बटलर को ऑरेंज और चहल को पर्पल कैप से नवाजा गया।