Home Cricket इस मशहूर क्रिकेटर की पत्नी ने जोस बटलर को बताया अपना ‘दूसरा...

इस मशहूर क्रिकेटर की पत्नी ने जोस बटलर को बताया अपना ‘दूसरा पति’, क्रिकेट जगत में हड़कंप !

राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले दक्षिण अफ्रीका के खतरनाक खिलाड़ी रासी वान डर डूसेन की पत्नी ने अपने एक बयान से हार जगह सनसनी फैला दी है। डुसेन की पत्नी लारा ने जॉस बटलर को दूसरा पति कहकर हर किसी को चौका दिया है। बता दे, की डुसन और इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉस बटलर आईपीएल में राजस्थान टीम के लिए खेलते है। और आज राजस्थान को दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में आरसीबी का सामना करना है।

दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज रासी वान डर डुसेन की पत्नी लारा ने मजाक में कहा कि उन्होंने जोस बटलर को अपने दूसरे पति के रूप में अपनाया है। ऐसा इसलिए क्योंकि आईपीएल 2022 में जब भी जोस बटलर गेंद को मैदान से बाहर छक्के के लिए भेजते हैं, तो उन्हें कैमरे का अटेंशन मिलता है।

बता दें कि फैंस ने गलती से रासी वान डर डुसेन की पत्नी लारा को अब तक जोस बटलर की पत्नी समझा है, लेकिन लारा ने अब साफ किया है कि वह दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज रासी वान डर डुसेन की पत्नी हैं, न की जोस बटलर की, जब भी जोस बटलर चौके छक्के लगाते तो ज्यादातर रासी वान डर डुसेन की पत्नी लारा पर कैमरे का फोकस जाता, जिससे यह गलतफहमी पैदा हुई।

दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज रासी वान डर दुसेन की पत्नी लारा ने राजस्थान रॉयल्स के पॉडकास्ट में बताया, की मुझे लगता है, की मैने जॉस बटलर को अपना दूसरा पति माना है। मुझे जॉस की दूसरी पत्नी लुइस के ना से भी जाना जाता है। लेकिन मैं लुइस नही हूं। आगे लारा ने कहा, की जॉस की पत्नी का नाम लुइस है।

मैं उनसे पहले कभी नहीं मिली, लेकिन लोगो को लगता है, की मैं जॉस की पत्नी हूं। और मेरा निश्चित रूप में ये मानना है, की लोगो को ऐसा इसलिए लगता है, क्योंकि कई बार में कैमरे के फोकस पर रहती हूं। क्योंकि मैं और धनश्री खुद को राजस्थान के लिए चीयर करने से नहीं रोक पाते। और हर बार कैमरे की नजरो में आते है। मैं वास्तव में जॉस की पत्नी नही हूं, लेकिन फिलहाल अभी के लिए लोग ऐसा सोचते है, तो मैं इसे अपना लूंगी, क्योंकि फिलहाल मैं उन्हें सपोर्ट करना चाहती हूं।