Home Cricket वीडियो : विराट कोहली के साथ हुआ धोखा, कीपर से छूटी गेंद...

वीडियो : विराट कोहली के साथ हुआ धोखा, कीपर से छूटी गेंद तो जो रुट ने एक हाथ से लपक लिया कैच !

भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवे टेस्ट मैच का तीसरा दिन चल रहा है, जहां अब कुछ ही समय बाद तीसरा दिन भी समाप्त हो जाएगा। इस मुकाबले में फिलहाल भारतीय टीम इंग्लिश टीम से आगे चल रही है, और काफी मजबूत स्थिति में नजर आ रही है।

फिलहाल भारतीय टीम की दूसरी पारी की शुरुवात हो चुकी है, लेकिन पहली पारी की तरह ही दूसरी पारी में भी टॉप ऑर्डरके बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर पाए।

वही अगर टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की बात करे, तो उन्होंने भी 40 गेंदों में 20 रन बनाकर अपना विकेट गवा दिया है। हालाकि मुकाबले में जिस तरह से विराट ने चौके के साथ शुरुवात की थी, उसे देखकर लग रहा था, की विराट की ये पारी काफी अहम और लंबी होगी।

लेकिन एक बार फिर से बेन स्टोक्स ने अपनी कमाल की गेंदबाजी से विराट का विकेट अपने खाते में डाला।

दरअसल भारतीय पारी का 29वा ओवर बेन स्टोक्स को सौपा गया। उनके सामने क्रीज पर विराट कोहली मौजूद थे जो काफी अच्छे फॉर्म में खेल रहे थे।

लेकिन बेन स्टोक्स ने अपनी इस गेंद को शॉर्ट गेंद में बदला और विराट शायद इसे समझ नही पाए और डिफेंड करने की कोशिश की, लेकिन गेंद विराट के क्लब्स से टकरा कर विकेटकीपर सैम बिलिंग्स के हाथो में जा पहुंची।

हालाकि थोड़ी देर के लिए ऐसा लगा जैसे विराट को जीवनदान मिला है, लेकिन ऐसा नही हुआ। और गेंद को सीधे जो रूट ने सुरक्षित तरीके से अपने हाथो में ले लिया।

दरअसल गेंद विराट के क्लब्स में लगकर सैम बिलिंग के पास तो पहुंची, लेकिन उनके हाथो से विराट का ये कैच छूट गया लेकिन उनके पास ही खड़े जो रूट ने उनका कैच छोड़ने में गलती नही करी और विराट का कैच लेकर उन्हे पवेलियन भेजा।

इस विकेट के साथ बेन स्टोक्स ने टेस्ट क्रिकेट में विराट को 5 बार आउट कर दिया है। और विराट के विकेट को पूरी इंग्लिश टीम ने सेलिब्रेट किया।

वही अगर मुकाबले की बात करे, तो फिलहाल भारतीय टीम 76/3 रनो पर 30 ओवर की समाप्ति पर खेल रही है। इस समय क्रीज पर ऋषभ पंत और चेतेश्वर पुजारा मौजूद है।

विराट के आउट होने के बाद अब भारतीय टीम और फैंस एक बार फिर से ऋषभ से पिछली पारी जैसे ये पारी खेलने की उम्मीद करेगे। खैर देखते है, की अब ऋषभ पंत अपनी इस पारी को कितनी लंबी पारी में बदलते है।