Home Cricket वीडियो : जो रुट ने जीता अपने नन्हे फैन का दिल, ऑटोग्राफ...

वीडियो : जो रुट ने जीता अपने नन्हे फैन का दिल, ऑटोग्राफ मिलने के बाद बच्चे ने…

इंग्लैंड बल्लेबाज खिलाड़ी जो रूट वर्तमान में शानदार फॉर्म में चल रहे है। हाल ही में रूट ने न्यूजीलैंड के खिलाफ ट्रेंट ब्रिज टेस्ट में 176 रनो की दमदार पारी खेली।

और रूट की इसी पारी के बदौलत इंग्लिश टीम पहली पारी में 539 रन हासिल कर पाई। इसी दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से आगे बढ़ रही है, जिसमे जो रूट का ऑटोग्राफ मिलने के बाद एक नन्हा फैन बेहद खुश होता है।

बता दे, की तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी जब पवेलियन की ओर जा रहे थे। तब रूट अपने इस फैन के पास खड़े हो गए। जिसमे रूट के कंधे पर हाथ रखकर उन्हें थपथपाया, और उनसे कुछ कहने लगे।

इसी बीच रूट ने बल्ले पर अपना ऑटोग्राफ दिया और आगे चल दिए। ऑटोग्राफ मिलने के बाद फैन काफी खुश नजर आ रहा था।

बताना चाहेंगे, की न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी के दौरान 553 रन बनाए थे। वही इस टीम के लिए टॉम ब्लेंडल ने 106 और डेरिल मिशेल ने 190 रन की शतकीय पारियां खेली।

जवाब में इंग्लैंड टीम के बल्लेबाज जो रूट ने 176 और ओली पॉप ने 145 रनो की पारियों के बदौलत इंग्लिश टीम को 539 रनो तक पहुंचा दिया। न्यूजीलैंड की तरफ से अगर गेंदबाजी की बात की जाए तो ट्रेंट बोल्ट ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए 5 विकेट अपने खाते में डाले, वही ब्रेसवेल को 3 विकेट मिले।

बता दे, की इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट ने न्यूजीलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स के मैदान में आयोजित इस पहले टेस्ट मैच में अपने 10000 रन पूरे कर लिए।

इतना ही नहीं बल्कि जो रूट टेस्ट क्रिकेट में दस हजार रनो के आंकड़े तक पहुंचने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी है। रूट और उनके साथी खिलाड़ी एलिस्टर ने भी 31 साल 157 दिनो में 10000 रनो तक पहुंचे है।