Home Cricket वीडियो : विराट कोहली के क्रीज़ पर आते ही, जो रुट की...

वीडियो : विराट कोहली के क्रीज़ पर आते ही, जो रुट की इस हरक़त ने जीता करोड़ो क्रिकेट फैंस का दिल !

भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवे टेस्ट मैच का तीसरा दिन कुछ ही समय में समाप्त होने वाला है। आज के दिन इस मुकाबले में काफी रोमांच देखने मिला।

भारतीय बल्लेबाजों ने पहली पारी में दमदार बल्लेबाजी की और 416 रन हासिल किए वही अपनी गेंदबाजी से भी इंग्लैंड टीम को मात्र 284 रनो में ध्वस्त कर दिया।

फिलहाल भारतीय टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने मैदान में आ चुकी है, और अब तक भारतीय टीम ने 20 ओवरों ने 61/2 रन हासिल किए है।

दोस्तो जब भारतीय पारी के दौरान जब विराट बल्लेबाजी करने मैदान में आए तब हमे एक नजारा देखने मिला, जो थोड़ा सा अजीब था।

दरअसल हनुमा बिहारी बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 44 गेंदों में 11 रन बना पाए थे, और पोट्स ने उनका विकेट ले लिया।

उसके तुरंत बाद जब विराट तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए, तब जो रूट का रिएक्शन काफी अलग और देखने लायक था।

दरसअल जब विराट मैदान में आ रहे थे, तब जो रूट ने उन्हे देखकर कुछ रिएक्शन दिया और स्टेडियम में बैठे दर्शकों को विराट को चीयर करने कहने लगे।

हालाकि ऐसा नही है, की वे विराट का साथ दे रहे थे बल्कि वे दर्शको से उन्हे चेयर करवा कर उनके ऊपर दवाब बनाने की कोशिश कर रहे थे।

लेकिन दोस्तो विराट तो विरात है, उन्होंने भी मैदान में आते ही अपने ओवर की दूसरी ही गेंद में शानदार कवर ड्राइव लगाकर चौके से अपना खाता खोला।

जिसके बाद स्टेडियम में मौजूद दर्शक ने उन्हे फिर से चीयर किया इसके बाद विराट ने एक बार फिर से कवर ड्राइव की तरफ ही एक और शानदार चौका जड़ दिया। विराट की शुरुवात काफी दमदार तरीके से हुई है।

फैंस चाहेंगे, की विराट इस फॉर्म को बरकरार रखे तो भारतीय टीम की दूसरी पारी में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे।

वही अगर मुकाबले की बात करे, तो फिलहाल भारतीय टीम 63 पर 2 रनो के साथ 22 ओवरों की समाप्ति पर खेल रही है, क्रीज पर विराट और चेतेश्वर अपना जलवा दिखा रहे है।