Home Cricket वीडियो : ईशान किशन ने जड़ा छक्का तो भड़क उठे तबरेज़ शम्सी,...

वीडियो : ईशान किशन ने जड़ा छक्का तो भड़क उठे तबरेज़ शम्सी, दोनो के बीच हुई तीखी बहस

साउथ अफ्रीका और भारत के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। जहां इस सीरीज के 3 मुकाबले खेले जा चुके है। तीसरे मुकाबले की बात करे, तो ये मुकाबला विशाखापत्तनम में 14 जून मंगलवार को खेला गया।

तीसरे टी20 मुकाबले में पहले की ही तरह एक बार फिर से भारतीय ओपनर बल्लेबाज ईशान और ऋतुराज गायकवाड की जोड़ी ने धमाल मचाया और टीम में शानदार शुरुवात दिलाई। वही युवा बल्लेबाज ईशान किशन पहले दो मुकाबलों की तरह इस मुकाबले में भी पूरे जोश में नजर आए। इस मैच में ईशान ने 34 गेंदों में 54 रनो की अर्धशतकीय पारी खेली। जिसमे 5 चौके और 2 छक्के भी शामिल थे। हालाकि इस पारी के दौरान ईशान और अफ्रीकी गेंदबाज के बीच नोकझोक का नजारा देखा गया।

दरअसल दोस्तो ईशान किशन जिस समय बल्लेबाजी कर रहे थे, उस समय अफ्रीकी गेंदबाज तबरेज शम्सी के साथ उनकी तगड़ी बहसबाजी हो गई। और ये घटना भारतीय पारी के नौवे ओवर के दौरान हुई। जब ईशान किशन ने एक गेंद में जोरदार छक्का लगा दिया था।

इसी के बाद तबरेज शम्सी ने ईशान के लिए कुछ कहा, जिसका ईशान ने तुरंत जवाब दिया। और अब ईशान और शम्सी के बीच हुई इस बहसबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि ईशान किशन साउथ अफ्रीका के खिलाफ चल रही इस सीरीज़ में अच्छे फॉर्म में हैं और सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज है। ईशान किशन ने अभी तक सीरीज़ में 3 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होने 164 रन बनाए है। और इस सीरीज में ईशान किशन अब तक दो फिफ्टी भी लगा चुके है।

मंगलवार को विशाखापत्तनम में खेले गए तीसरे मुकाबले में भारत के ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज और ईशान ने टीम को शानदार शुरुवात दी और अच्छी साझेदारी करते हुए दोनो ने 97 रन हासिल किए। जिसमे ईशान ने 54 और ऋतुराज गायकवाड ने 57 रनो की जोरदार पारियों को अंजाम दिया। और इन्ही खिलाड़ियों की पारी के चलते भारतीय टीम 179 रनो का स्कोर बना पाई और साउथ के सामने 180 रनो का लक्ष्य पेश किया।

दोस्तो इस मुकाबले में भारत ने साउथ अफ्रीका के सामने 180 रनो का लक्ष्य दिया था। हालाकि साउथ की टीम इस मैच में 131 रन बनाकर ही पूरी तरह सिमट गई थी। और भारतीय टीम ने इस बार न सिर्फ बल्लेबाजी बल्कि गेंदबाजी से भी धमाल मचाया है। भारत के लिए हर्षल पटेल ने 4 और चहल ने 3 विकेट चटकाए।