Home Cricket वीडियो : ईशान किशन ने उतारा केशव महाराज का भूत, 2 गेंदों...

वीडियो : ईशान किशन ने उतारा केशव महाराज का भूत, 2 गेंदों पर जड़ दिए 2 लंबे छक्के !

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज सीरीज का निर्णायक एवं आखिरी टी20 मैच बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है । इस सीरीज में इस समय दोनो ही टीमों ने दो दो मैच जीता है ।

आपको बता दे ये मैच बारिश के चलते कुछ देरी से चालू हुई । साउथ अफ्रीका ने लगातार पांचवा टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया ।

आपको बता दे बारिश के कारण मैच में ओवरों की संख्या घटाया गया। मैच में ओवरों की संख्या को 19 ओवर तक करवा दिया । पहले बल्लेबाजी करने आई भारतीय टीम को ईशान किशन ने पहले ही ओवर में आतिशी शुरुवात दी ।

ईशान किशन इस सीरीज में भारत के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज रहे है और इस बात का परिमाण उन्होंने इस मैच के पहले ही ओवर में दे दिया ।

साउथ अफ्रीका के लिए पहला ओवर करने आए केशव महाराज को ईशान किशन ने दो छक्का जड़ दिया । केशव महाराज को पहले ओवर के दूसरे और तीसरे गेंद पर लगातार छक्का जड़कर टीम को तूफानी शुरुवात दिला दी ।

मगर ईशान किशन अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखने नही पाए और अगले ही ओवर में वो आउट हो गए । ऋतुराज गायकवाड भी फिर एक बार इस मैच में भी फैल हो गए । ऋतुराज गायकवाड भी आज केवल 10 रन बनाकर चौथा ओवर में लूंगी का शिकार हो गए ।

ताजा समाचार मिलने तक भारत ने 3.3 ओवर तक दो विकेट गवाकर 28 रन बना लिए । मैच फिर एक बार बारिश के कारण इस समय रुका हुआ है ।