Home Cricket इरफ़ान पठान से 10 साल छोटी हैं उनकी पत्नी सफा बेग, खूबसूरती...

इरफ़ान पठान से 10 साल छोटी हैं उनकी पत्नी सफा बेग, खूबसूरती में अनुष्का शर्मा भी हैं फेल !

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान अपनी पत्नी सफा बेग के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरे शेयर करते रहते है। लेकिन उनकी पत्नी सफा बेग का चेहरा हमेशा हिजाब में नजर आता है।

वे कभी अपना चेहरा नहीं दिखती, लेकिन आज हम आपको सफा बेग की कुछ अनदेखी फोटोज दिखाने वाले है। जिसमे सफा बेग की खूबसूरती देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

सफा बेग का जन्म 28 फरवरी 1994 को सऊदी अरब के जेद्दा जिले के अजीजिया में हुआ था। सफा बेग की पढ़ाई सऊदी अरब के इंटरनेशनल इंडियन स्कूल में हुई है सफा बेग और इरफान पठान की मुलाकात की अधिकारिक जानकारी नहीं है।

कहा जाता है कि इनकी पहली मुलाकात 2014 में दुबई में हुई थी। पहली नजर में इरफान पठान, सफा बेग को अपना दिल दे बैठे थे।

इरफान पठान का जन्म 23 अक्टूबर 1984 को हुआ था। सफा बेग इरफान पठान से 10 साल छोटी है। इसके बावजूद दोनों ने एक दूसरे का हाथ थाम लिया। जिसके बाद 2016 में दोनों ने शादी कर ली थी।

सफा बेग को इरफान पठान करीब 2 सालो तक एक दूसरे को डेट करते रहे। इसके बाद इरफान ने अपने माता पिता से सफा बेग को मिलवाया। जिसके बाद दोनो की शादी हो गई।

4 फरवरी 2016 को सफा और इरफान एक दूसरे के साथ हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गए। इसके बाद 20 दिसंबर 2016 को दोनो 1 बच्चे के माता पिता बन गए।

दोस्तो सफा बेग बेहद खूबसूरत है। वे मिडिल ईस्ट एशिया की एक बहुत बड़ी मॉडल भी रह चुकी है। अक्सर उनकी तस्वीर वहां की फेमस मैगजीन में भी देखने मिलती है।

इसके अलावा सफा बेग को एक शानदार नेल आर्टिस्ट के रूप में भी जाना जाता है। सफा बेग का एक पेज भी है जिसका नाम फ्लिकर पेज है।

हाल ही में जब सोशल मीडिया यूजर्स सफा बेग का चेहरा छुपाने पर इरफान पठान की आलोचना कर रहे थे, तब सफा बेग ने अपनी चुप्पी तोडी और बताया, की ये उनकी मर्जी है।

वे हिजाब में रहना चाहती है, और अपना चेहरा नहीं दिखाना चाहती। और इरफान पठान भी एक अच्छे पति की तरह अपनी पत्नी की बात सुनते है, और उन्हे पूरा सपोर्ट करते है।