Home Cricket वीडियो : 6,6,6,6,6,6.. इस भारतीय बल्लेबाज ने मचाया तूफान, 6 गेंदों में...

वीडियो : 6,6,6,6,6,6.. इस भारतीय बल्लेबाज ने मचाया तूफान, 6 गेंदों में जड़ दिए 6 छक्के !

दुनिया भर में क्रिकेट के फैंस हर जगह मौजूद है। जहां इन फैंस ने आईपीएल के जरिए क्रिकेट का एक अलग ही रूप देखा है। इस क्रिकेट में अपनी खतरनाक बल्लेबाजी और गेंदबाजी से खिलाड़ियों ने हर किसी को चौकाया है। लेकिन अब देश में एक ऐसा टेलेंट आया है, जिसमे क्रिकेट के महान से महान खिलाड़ियों को भी हैरानी में डाल दिया है।

पांडिचेरी में खेले जा रही टी10 टूर्नामेंट में पैट्रियोट्स की और से चौथे नंबर के लिए बलेबाजी करने आए कृष्ण पांडे ने रॉयल्स के खिलाफ 6 गेंदों में 6 छक्के जड़ दिए जिससे हर कोई हैरान है।

इस मुकाबले में कृष्णा ने मैदान में ऐसा कमाल कर दिखाया जिसे देख बड़े बड़े दिग्गज हैरान है, कृष्णा ने अपने पारी में 2 चौके और 12 छक्कों की मदद से मात्र 19 गेंदों में 83 रनो की पारी खेल डाली।

दरअसल दोस्तो उन्होंने मैदान पर ये तूफान रॉयल्स के द्वारा दिए गए 157 रनो के लक्ष्य को पीछा करते हुए मचाया। रॉयल्स की तरफ से आर रघुपति ने 30 गेंदों में 84 रनो की शानदार पारी को अंजाम दिया था।

अपनी पारी के दौरान रघुपति ने 4 चौके और 10 छक्के लगाए थे। और रघुपति की इसी पारी की दम पर रॉयल्स ने 10 ओवरों में 157 रनो का स्कोर खड़ा कर दिया था।

बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए पैट्रियॉट्स को धमाकेदार पारी की जरूरत थी। जिसे कृष्णा ने मुकम्मल करने की कोशिश की, हालांकि वे नौवें ओवर में अरविंदराज की की आखिरी गेंद पर रघुपति के हाथों कैच आउट होकर पवेलियन लौट गए। वे अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए, लेकिन उनकी तूफानी पारी ने क्रिकेट के गलियारों में कोहराम मचा दिया।

बता दे, की कृष्णा ने मैदान के हर हिस्से में छक्का लगाया। जिसके चलते हर किसी को क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह की याद आ गई। युवराज ने भी साल 2007 में टी20 वर्ल्ड कप के मौके पर स्टुअर्ट ब्रॉड की 6 गेंदों में 6 जोरदार छक्के जड़े थे।

इसके अलावा इंटरनेशनल क्रिकेट में साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज हर्षल गिब्स, वेस्ट इंडीज के किरोन पोलार्ड और यूएसए के बल्लेबाज जसकरण मल्होत्रा ने 6 गेंदों में 6 छक्कों का रिकार्ड बनाया है।