Home Cricket पाकिस्तान के खिलाफ ऐसी होगी टीम इंडिया की प्लेइंग 11, रोहित के...

पाकिस्तान के खिलाफ ऐसी होगी टीम इंडिया की प्लेइंग 11, रोहित के साथ यह खिलाड़ी करेगा ओपनिंग

एशिया कप 2022 शुरू होने में अब सिर्फ 1 दिन ही बचा है। कल श्रीलंका और अफगानिस्तान के मैच से इस बड़े टूर्नामेंट की शुरुवात हो जाएगी।

वही 28 अगस्त को इस टूर्नामेंट के सबसे बड़े मुकाबले का खेल देखने मिलेगा। जिसके लिए भारत और पाकिस्तान की टीम मैदान में नजर आएगी।

इसके पहले हम आपको बताएंगे, की आखिर पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन किस प्रकार हो सकती है?

दोस्तो आपको बता दे, की भारत के कप्तान रोहित शर्मा और अंतरिम कोच वीवीएस लक्ष्मण के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन का चयन करना आसान नहीं होगा।

दिनेश कार्तिक और दीपक हुड्डा में कौन सा खिलाड़ी टीम में शामिल होगा, भुवनेश्वर कुमार का पार्टनर कौन होगा? ऐसे में बहुत से सवाल है, जिनका जवाब देना मुश्किल है।

बता दे, की एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के लिए पारी की शुरुवात में हमे केएल राहुल और रोहित शर्मा बतौर ओपनर नजर आने वाले है।

इन दिनो कोहली भले ही खराब लय में है, लेकिन विपक्षी टीम के लिए उनका भारतीय टीम में शामिल होना सर दर्द का काम करेगा। क्योंकि वे कभी भी अकेले दम पर अपनी टीम को जिताने का हुनर जानते है।

पाकिस्तान के खिलाफ इस मुकाबले में हमे चौथे नंबर पर सूर्य कुमार यादव पांच नंबर पर ऋषभ पंत छठे नंबर पर हार्दिक पांड्या और सातवे नंबर पर दिनेश कार्तिक खेलते नजर आयेगे।

सूर्य कुमार इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे है, इतना ही नहीं बल्कि वे इस फॉर्मेट की रैंकिंग में भी दूसरे नंबर पर मौजूद है। वही हार्दिक के पूरे 4 ओवर करने से टीम एक अधिक बल्लेबाज के साथ मैदान में उतरेगी।

वही अगर भारतीय टीम की गेंदबाजी की बात करे, तो ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और लेग स्पिनर चहल स्पिन विभाग की जिम्मेदारी लेगे।

वही भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह के कंधो पर तेज गेंदबाजी की जिम्मेदारी होगी। साथ ही इनके साथ हमे हार्दिक पांड्या भी गेंदबाजी करते दिखेंगे।

पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन कुछ इस प्रकार देखने मिल सकती है।

पाकिस्तान के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन:

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल और अर्शदीप सिंह।