Home Cricket वीडियो : हरमनप्रीत कौर बनी ‘सुपरमैन’, हवा में उड़ते हुए पकड़ा हैरतअंगेज...

वीडियो : हरमनप्रीत कौर बनी ‘सुपरमैन’, हवा में उड़ते हुए पकड़ा हैरतअंगेज कैच !

वैसे तो इन दिनो आईपीएल का रोमांच हर जगह चल रहा है, लेकिन महिला क्रिकेट टी20 भी काफी जोरो शोरो से खेला रहा है। जिसकी एक खबर हाल ही में सामने आई है। महिला टी20 क्रिकेट चैलेंज में हरमनप्रीत कौर ने एक ऐसा शानदार कैच पकड़ा जिसका जिक्र हर तरफ किया जा रहा है। इस फील्डर ने जिस तरह से ये कैच पकड़ा है, काफी लाजवाब था। बता दे, की दीप्ति शर्मा की अगुवाई वाली टीम बल्लेबाजी कर रही थी, और स्ट्राइक पर शेफाली मौजूद थी।

उसी दौरान हरमनप्रीत कौर ने हवा में छलांग लगाते हुए एक जबरदस्त कैच हाथो में लिया। हालाकि ये कैच शेफाली ने थर्ड मैन की तरफ खेला था, लेकिन वे हरमनप्रीत कौर से खुद को बचा नही पाई।

बता दे, की शेफाली द्वारा लगाया गया ये शॉट थर्ड मैन की ओर था, लेकिन हरमनप्रीत में इसे बाएं ओर छलांग लगाकर मात्र एक हाथ में दबोच लिया। हरमनप्रीत द्वारा लिया गया ये कैच इतना रोचक था, की अब ये शॉट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस मुकाबले में अगर शेफाली की बात की जाए, तो धुआधार बल्लेबाजी करते हुए शेफाली ने 33 गेंदों में 51 रनो की जबरदस्त पारी को अंजाम दिया।

वही अगर इस मुकाबले की बात करे, तो सुपरनोवास टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 रनो का स्कोर खड़ा किया। वही इस टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने धमाकेदार पारी खेलते हुए 51 गेंदों में 71 रनो की पारी को खेला। हरमनप्रीत की इस पारी के दौरान हमे 7 चौके और 3 छक्के भी देखने को मिले। हालाकि 151 रनो के लक्ष्य को वेलोसिटी टीम ने आसानी से हासिल कर लिया और इस मुकाबले की विनर टीम घोषित हो गई।