Home Cricket वीडियो : हार्दिक पांड्या उतारा तबरेज़ शम्सी का भूत, 2 गेंदों पर...

वीडियो : हार्दिक पांड्या उतारा तबरेज़ शम्सी का भूत, 2 गेंदों पर जड़ दिए 2 लंबे छक्के !

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का चौथा मुकाबला सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम राजकोट में खेला जा रहा है।

इस मुकाबले में साउथ अफ्रीका के कप्तान टेंबा बावुमा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। वही भारतीय टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने इस मैच में लगातार चौथी बार टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने मैदान में उतरे।

दोस्तो अगर भारतीय टीम के शुरुवाती पारी की बात करे, तो आज के मुकाबले में भारत ने बेहद खराब तरीके से शुरुवात की। और मात्र पावर प्ले के ओवरों में ही 2 विकेट गवा दिए।

जहां सबसे पहला विकेट ऋतुराज गायकवाड के रूप में आया जिन्होंने 7 गेंदों में एक चौके के मदद से सिर्फ 5 रन बटोरे वही श्रेयस अय्यर भी 2 गेंदों में एक चौके की मदद से सिर्फ 4 रन बनाकर पवेलियन पहुंचे।

इन दिनो शानदार फार्म में चल रहे ईशान किशन ने पिछले 3 मुकाबलों में जबरदस्त पारी खेली, हालाकि इस मुकाबले में वे भी असफल रहे। ईशान ने इस पारी में 26 गेंदों में 3 चौकों और 1 छक्के की मदद से मात्र 27 रन हासिल किए।

वही अगर टीम के कप्तान ऋषभ पंत की बात करे, तो एक बार फिर से कप्तान कप्तानी पारी खेलने में विफल रहे। ऋषभ ने 23 गेंदों में सिर्फ 2 चौकों की मदद से 17 रन ही बनाए थे। पंत का ये विकेट एक बार फिर से बेकार शॉट खेलने की वजह से गिरा।

हालाकि इसके बाद क्रीज पर बल्लेबाजी करने आए हार्दिक और दिनेश कार्तिक ने बेहद शानदार तरीके से 65 रनो की साझेदारी की।

जहां हार्दिक पांड्या ने 31 गेंदों में 3 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 46 रन बनाकर पवेलियन पहुंच गए। हालाकि इस दौरान उन्होंने अपनी पारी में तबरेज शम्सी के ओवर में 2 गेंदों में लगातार 2 छक्के लगाकर हर किसी को हैरान कर दिया।

दोस्तो ये घटना पारी के 12 ओवर की है, इस ओवर की चौथी और पांचवी गेंद पर हार्दिक ने जोरदार शॉट लगाकर गेंद को स्टैंड्स में पहुंचाया।

बता दे, की ये ओवर शम्सी का दूसरा विकेट था। हालाकि तबरेज ने अपने पहले ओवर में मात्र 2 रन ही दिए थे। लेकिन दूसरे ओवर में हार्दिक द्वारा लगाए गए दो छक्के की बदौलत ये ओवर 16 रन का हुआ।