Home Cricket हार्दिक पांड्या ने दिनेश कार्तिक को नही दी स्ट्राइक, तो भड़के फैंस...

हार्दिक पांड्या ने दिनेश कार्तिक को नही दी स्ट्राइक, तो भड़के फैंस ने सोशल मीडिया पर लगाई क्लास !

भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका के बिक आज 5 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया। जहां भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में बहुत से बदलाव देखने मिले।

भारतीय टीम के अनुभवी बल्लेबाज दिनेश कार्तिक लगभग 3 साल बाद टीम के साथ मैदान पर आए है, जिसके चलते पूरे मैदान में सिर्फ डीके डीके के नारे गूंज रहे थे।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दिनेश ने टी 20 सीरीज में काफी लंबे समय बाद वापसी की है। जिसके चलते दर्शक दिनेश की फिनिशिंग बल्लेबाजी को देखने काफी बेताब थे। लेकिन आखरी ओवर में कुछ ऐसा नजारा सामने आया जिसके चलते यूजर्स ने हार्दिक पांड्या की व्हाट लगा दी।

बता दे, की दिनेश कार्तिक 20वे ओवर की पहली गेंद पर कप्तान ऋषभ पंत के पवेलियन जाने के बाद क्रीज पर आए थे। वही इस ओवर की अगली गेंद नॉर्टजे में कार्तिक को डाली, लेकिन दिनेश इस गेंद पर एक भी रन नही बना पाए।

वही तीसरे गेंद पर एक रन लेकर दिनेश ने हार्दिक को स्ट्राइक देदी। हालाकि इस बीच दिनेश कार्तिक रन आउट होने से बाल बाल बचे।

फील्डर की थ्रो यदि स्टंप्स पर लग जाती तो डीके आउट होकर पवेलियन लौट जाते। चौथी गेंद पर पांड्या ने छक्का ठोक डाला, लेकिन अगली गेंद पर उन्होंने डीप मिडविकेट की ओर शॉट खेला, यहां एक रन लेने का चांस बना, लेकिन पांड्या ने रन लेने से मना कर दिया।

पांड्या ने डीके को स्ट्राइक नहीं दी और खुद मैच फिनिश करना चाहा। अंतिम गेंद पर उन्होंने 2 रन लेकर टीम का स्कोर 211 रन पर पहुंचाया।

दिनेश कार्तिक को स्ट्राइक न देने के चलते सोशल मीडिया यूजर ने हार्दिक को काफी ट्रोल किया। यूजर्स का कहना था, की दिनेश को स्ट्राइक न देने पर हार्दिक ने अपना बेड एटीट्यूड दिखा दिया। हार्दिक सीनियर का सम्मान करना नही जानते।

यूजर्स ने आगे कहा, की उन्होंने खुद को दिनेश के सामने स्मार्ट दिखाने की कोशिश की। हार्दिक भी दिनेश की तरह निदास ट्रॉफी के जैसे ही इसे खत्म करना चाहते थे। एक यूजर ने लिखा, की हार्दिक पांड्या ने बुरा बर्ताव पेश किया।

उन्हे खेल भावना सिखाई जानी चाहिए। वही अगर पारी की बात करे, तो हार्दिक ने अपनी पारी में 12 गेंदों के 31 रन लगाए थे। जहां उन्होंने 2 चौके और 3 छक्के लगाए थे। वही दिनेश कार्तिक ने 2 गेंदों मात्र 1 रन बनाकर पवेलियन लौटे थे।