Home Cricket वीडियो : चहल की गेंद पर OUT होकर बौखलाए हार्दिक पांड्या, गुस्से...

वीडियो : चहल की गेंद पर OUT होकर बौखलाए हार्दिक पांड्या, गुस्से में कर बैठे ऐसी हरकत !

आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले में राजस्थान और गुजरात की टीम आपस में टकराई थी। जहां 29 मई रविवार को दोनो के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में आरआर में टॉस जीता और बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

वही शुरुवात में गेंदबाजी करने आए गुजरात टाइटंस के कप्तान ने 3 विकेट हासिल किए और बल्लेबाजी करते हुए 34 रनो की शानदार पारी को अंजाम दिया। हालाकि इसके बाद जब कप्तान हार्दिक को चहल ने अपनी गेंद पर आउट किया। तो कप्तान गुस्से में लाल पीले हो गए।

बता दे, की हार्दिक ने बल्लेबाजी करते हुए 30 गेंदों में 3 चौके एक छक्के की मदद से 34 रन हासिल किए। लेकिन आखिर में उन्हे चहल ने अपनी फिरकी गेंद में फसाकर पवेलियन भेज दिया। हालाकि दोस्तो उस समय तक हार्दिक की टीम जीत के बेहद करीब थी।

लेकिन इसके बावजूद जब वे आउट हुए तो उन्हे काफी गुस्सा आया। और इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

बताना चाहेंगे, की ये घटना गुजरात पारी के 14वे ओवर की है। जब क्रीज पर गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या मौजूद थे। लेकिन इस ओवर की दूसरी ही गेंद में हार्दिक स्लिप में खड़े यशश्वी को अपना कैच थमा बैठे।

हालाकि दोस्तो आपको बताना चाहेंगे, की पांड्या इस बात से नाराज नहीं थे बल्कि वे शुभमन गिल के चलते बेहद नाराज थे। दरअसल हुआ यूं की चहल की पहली गेंद में हार्दिक ने 3 रन लेने के लिए शुभमन से कहा, लेकिन तीसरे रन पर गिल नही दौड़े उन्होंने इनकार कर दिया। और इसकी अगली ही गेंद में हार्दिक को पवेलियन जाना पड़ा। जिसके चलते वे बेहद गुस्सा नजर आए।

बता दे, की आईपीएल के इस फाइनल मुकाबले में टॉस जीतकर आरआर ने पहले बल्लेबाजी की जहां टीम ने गुजरात के सामने 131 रनो का लक्ष्य रखा।

जिसे हार्दिक की टीम ने बेहद खूबसूरती के साथ 11 गेंदे शेष रहते ही हासिल कर लिया था। और मुकाबले को 7 विकेट से अपने नाम किया। गुजरात के कप्तान ने इस मुकाबले में 34 रन और 3 विकेट हासिल किए।