Home Cricket ‘काश मैंने उस दिन श्रीसंत को थप्पड़ नही मारा होता’, हरभजन सिंह...

‘काश मैंने उस दिन श्रीसंत को थप्पड़ नही मारा होता’, हरभजन सिंह को अब हो रहा अपने किए पर पछतावा !

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह ने साल 2008 में एक आईपीएल मैच के दौरान अपने साथ खिलाड़ी श्रीसंत को थप्पड़ मारने की बात पर अफसोस करते हुए बताया, की उन्हे ऐसा करने की बिलकुल जरुरत नही थी।

अब जाकर अगर हरभजन सिंह उस इतनी पुरानी घटना के बारे में सोचते है, तो उन्हे बेहद अफसोस होता है। और आज वे स्वीकार करते है, की उस समय उन्होंने श्रीसंत के साथ बहुत गलत व्यवहार किया।

हालाकि जब उस समय हरभजन सिंह ने ऐसा किया था, तब उन्हे इस घटना के बाद उस आईपीएल सीजन से बाहर कर दिया गया था। इतना ही नहीं बल्कि बीसीसीआई ने उनके ऊपर 5 एकदिवसीय इंटरनेशनल मैचों से बैन भी लगाया था।

हरभजन ने इस घटना को याद करते हुए बताया, की अगर उन्हें अपने जीवन की किसी गलती को ठीक करने का मौका मिलेगा तो वो यही गलती होगी। जो उन्हे आज भी अपने किए पर शर्मिंदा करती है।

जब यह घटना हुई थी उस वक़्त हरभजन सिंह मुम्बई इंडियन्स का हिस्सा थे और श्रीसंत किंग्स 11 पंजाब के लिए खेल रहे थे। हरभजन सिंह से थप्पड़ खाने के बाद श्रीसंत कैमरा पर रोते हुए भी दिखे थे।

हालाकि इस घटना के बाद श्रीसंत ने हरभजन सिंह को अपना बड़ा भाई बताते हुए इस मामले को तुरंत शांत करने की कोशिश भी की थी। लेकिन सभी ये बात जानते थे, की मैदान पर इस तरह की घटना का होना बिलकुल सही नही था।

और अब हरभजन सिंह भी इस घटना के बारे में याद करके दुखी होते है। और वे मानते है, की उस दिन इस तरह की हरकत करने की कोई जरूरत नहीं थी।