Home Cricket पूरे मैच में मुँह लटका कर बैठे थे गौतम गंभीर, अब दे...

पूरे मैच में मुँह लटका कर बैठे थे गौतम गंभीर, अब दे रहे लखनऊ की हार पर सफाई !

आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर ज्वाइंट्स को आरसीबी के हाथो 14 रनो से हार का सामना करना पड़ा। और इस हार के साथ अब लखनऊ का आईपीएल खिताब का सपना भी टूट चुका है।

हालाकि शुरुवात से अब तक लखनऊ टीम ने काफी धमाकेदार प्रदर्शन दिया है, लेकिन एलिमिनेटर मुकाबले में टीम को आरसीबी के हाथो हार का सामना करना पड़ा। लखनऊ की हार के बाद मेंटर गौतम गंभीर का चेहरा काफी मायूस हो गया था और अब उनका ये लटका हुआ चेहरा काफी तेजी से वायरल हो रहा है। और हाल ही में गौतम गंभीर ने खुद सामने आकर टीम की हार के ऊपर एक बड़ा बयान दिया है।

लखनऊ सुपर ज्वाइंट्स की हार के बाद मेंटर गौतम गंभीर ने लखनऊ के समर्थक को धन्यवाद कहा और आगे बताया, की आईपीएल में अपने एलिमिनेटर मुकाबले तक पहुंचकर वापिस जाना बेहद निराशाजनक है, लेकिन टीम अगले सीजन फिर से जोरदार वापसी करेगी।

बताना चाहेंगे, की आईपीएल 2022 में इस साल लखनऊ टीम नई टीम थी और अपने पहले ही सीजन टीम ने बेहद शानदार प्रदर्शन के साथ तीसरे स्थान पर जगह बनाई और एलिमिनेटर मुकाबले तक पहुंची। हालाकि एलिमिनेटर मुकाबले में आरसीबी ने लखनऊ को 14 रनो से मात दी।

इस दौरान गौतम ने लखनऊ टीम के खिलाड़ियों से बात कर उनका मार्गदर्शन किया क्योंकि टीम ने आयुष बडोनी जैसे दिग्गज खिलाड़ियों की खोज की है। बता दे, की पिछले दो सीजन से गंभीर केकेआर का नेतृत्व करते आए है। और टीम की प्रशंशा के लिए उन्होंने सोशल मीडिया को जरिया बनाया।

इस बीच गौतम गंभीर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया। जिसमे लखनऊ टीम नेट अभ्यास कर रही थी। उन्होंने बताया, की अगले सीजन हम और अधिक मजबूती के साथ वापसी करेगे। जब टीम 14 रनो से हारी उस दौरान गौतम डग आउट में बैठकर ये सब देख रहे थे तब उनका चेहरा काफी लटका हुआ दिखा।

लखनऊ की इस हार के बाद गौतम गंभीर का लटका हुआ चेहरा सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हार के बाद गौतम बेहद उदास थे, और बाद में उन्होंने लखनऊ कप्तान केएल राहुल से भी काफी देर तक बातचीत की।

सोशल मीडिया पर लोगो का कहना था, की हार के बाद मेंटर गौतम गंभीर, कप्तान केएल राहुल के ऊपर गुस्सा हो रहे थे, क्योंकि वे टीम के हारने से बेहद निराश थे।