Home Cricket वीडियो : इंटरव्यू देते-देते अचानक डर गए दिनेश कार्तिक, चेहरे पर बज...

वीडियो : इंटरव्यू देते-देते अचानक डर गए दिनेश कार्तिक, चेहरे पर बज गए 12

दिनेश कार्तिक उर्फ डीके के नाम से मशहूर बल्लेबाज फिलहाल जबरदस्त फॉर्म में चल रहे है, आईपीएल 2022 के बाद अब तक आपने उसी अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे है।

जिसके चलते अब आलम ये है, की वे हर किसी के चहेते बन चुके है। आईपीएल में अपना जलवा दिखाने के बाद अब डीके भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज में भी अपना जलवा बिखेर रहे है।

दोनो टीमों के बीच खेले गए चौथे टी20 मुकाबले में दिनेश ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। और ये पारी उनके टी20 करियर की पहली अर्धशतकीय पारी बनी।

दोस्तो दिनेश की इसी अर्धशतकीय पारी के बदौलत इस सीरीज का चौथा टी20 मुकाबला भारत अपने नाम करने में सफल हुआ।

इनिंग्स ब्रेक के दौरान कार्तिक से सवाल जवाब हो रहे थे, जिसका जवाब देते हुए, अचानक से वे डर गए। और थोड़ी देर रुककर ऊपर की तरफ देखने लगे।

ऐसा करने के पहले दिनेश के चेहरे पर एक अलग तरह का डर था, ये एक तरह का रिएक्शन था।

थोड़ी ही देर बाद उन्होंने इंटरव्यू फिर से शुरू किया और कहा माफ करना मुझे लगा गेंद इसी और आ रही है।

आगे दिनेश कार्तिक ने बताया, की आज हमने जो किया उससे में बहुत खुश हूं। मुझे विश्वास था, की हम अंतिम 7 ओवरों में 80.85 रन हासिल कर लेगे। लेकिन मैं सोच रहा था की ये कैसे किया जाए।

आपको कुछ ओवरों को भुनना पड़ता है, थोड़ा जोखिम उठाना पड़ता है। क्योंकि जोखिम एक ऐसी चीज है, जिसे आपको टी20 क्रिकेट में आत्मसात करने की जरूरत होती है। इसलिए मैं सिर्फ अपने विचारोंपर ध्यान दे रहा था।

बता दे, की दिनेश कार्तिक ने इस मुकाबले में दमदार तरीके से 22 गेंदों में 55 रनो की धुआधार अर्धशतकीय पारी खेली। और इस तूफानी पारी और ऐसे शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हे मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

दिनेश के बल्ले से ऐसी तूफानी पारी देखने के बाद भारतीय गेंदबाज भी कुछ कम नहीं रहे। इस सीरीज में पूरी तरह से फ्लॉप रहने वाले आवेश खान ने भी इस मुकाबले में सबसे ज्यादा 4 विकेट लेकर अपने सूखे को खत्म किया।

वही दोस्तो अगर साउथ अफ्रीका पारी की बात करे, तो साउथ अफ्रीका मात्र 16.5 ओवरों में 85 रन बनाकर पूरी टीम सिमट गई। और भारत ने इस मुकाबले को 82 रनो से अपने पक्ष में किया।

इसी के साथ अब भारत और साउथ अफ्रीका इस सीरीज में 2.2 से आगे बढ़ रही है। इसका तीसरा मुकाबला निर्णायक मुकाबला होने वाला है। देखन दिलचस्प होगा, की इस मुकाबले को कौन सी टीम अपनी झोली में डालती है।