Home Cricket क्रिकेट के बाद अब फिल्मों में धमाल मचाएंगे धोनी, थलापति विजय के...

क्रिकेट के बाद अब फिल्मों में धमाल मचाएंगे धोनी, थलापति विजय के साथ इस फ़िल्म में आएंगे नज़र

महेंद्र सिंह धोनी एक ऐसा नाम जिसे भूलना शायद ही किसी के बस में हो। जिसने क्रिकेट के हर प्रारूप को आसानी से खेला और पर किया। जब धोनी क्रिकेट मैदान में बल्ला उठाकर आते है, तो पीछे से धोनी धोनी की आवाज आना जायज है।

जब तक मैदान में धोनी खेलते है, किसी को टीम के हारने की फिक्र नहीं रहती है, क्योंकि सभी को लगता है, की धोनी है, तो मुमकिन है। फैंस को लगता है, धोनी सब संभाल लेंगे।

दोस्तो इन सब के बीच ताजा खबर ये है, की इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले चुके धोनी अब बहुत जल्द फिल्मों में दिखने वाले है।

वैसे तो धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले लिया है, लेकिन आईपीएल में वे आज भी सीएसके टीम का ही हिस्सा है, और टीम के कप्तान भी है।

धोनी ने एक बार कहा था, की उन्हे हर फील्ड में काम करना और कुछ नया सीखने की चाह रहती है। इसलिए अब ये दिग्गज खिलाड़ी फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहा है।

सबसे खास बात ये है, की धोनी अपनी फिल्मी कैरियर की शुरुवात किसी ऐसे वैसे नही बल्कि साउथ के सुपरस्टार अभिनेता के साथ काम करते हुए दिखेंगे। आइए इस बारे में पूरी जानकारी बताते है।

रिपोर्ट्स की माने तो धोनी अब क्रिकेट के बाद फिल्मों में कदम रखने पूरी तरह तैयार हो गए है। और वे साउथ के सुपरस्टार विजय थालापति के साथ काम करते हुए नजर आयेगे।

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि ऐसा भी सुनने में आ रहा है, की धोनी खुद भी इस फिल्म में एक छोटा सा किरदार निभाते हुए दिखाई दे सकते है।

बताना चाहेंगे, की धोनी और साउथ सुपरस्टार विजय काफी अच्छे दोस्त है। और खबरों के मुताबिक धोनी ने खुद ही विजय से फोन पर फिल्म के बारे में बातचीत की।

जिसके चलते विजय, धोनी के साथ फिल्मों में काम करने मना तो नही करेगे। फैंस के लिए खुशखबरी ये है, की आज विजय थालापति का जन्मदिन है, और उनके जन्मदिन के मौके पर ऐसी खबर का सामने आना बेहद खुशी की बात है।

वही दोस्तो अगर एमएस धोनी की बात करे, तो इनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। और यहीं वजह है, की अगर धोनी फिल्म बनाते है, तो वो हिट होगी।

धोनी को साउथ में थाला के नाम से पुकारते है। थाला का मतलब सभी का लीडर। और ये हमने देखा ही है, की बतौर कप्तान धोनी ने भारतीय टीम में किस प्रकार की भूमिका निभाई है, और अपने बल्ले से कमाल दिखाया है।

धोनी के ऊपर बायोपिक भी बन चुकी है। जिसमे धोनी का किरदार दिग्गई अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था। धोनी के फैंस ने इस फिल्म को बेहद प्यार और पसंद किया था।