Home Cricket ‘मैं द्रविड़ और धोनी नही हूं समझे’, IPL 2022 फाइनल हारने के...

‘मैं द्रविड़ और धोनी नही हूं समझे’, IPL 2022 फाइनल हारने के बाद संजू सैमसन का बड़ा बयान !

राजस्थान में के कप्तान संजू सैमसन के बदौलत 14 सालो बाद टीम एक बार फिर फाइनल तक पहुंची और मैच खेला हालाकि इस मैच को टीम अपने नाम कर पाने में फिर से विफल रही।

फाइनल में आरआर इस मैच को गुजरात टाइटंस से 7 विकेट से हार गई। हालाकि इस दौरान युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने अपनी कप्तानी से हार किसी का दिल मोह लिया है। बल्ले से भी संजू ने बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया।

संजू ने अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स के लिए ज्यादातर समय 3 या 4 नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए, 17 मैचों में 147 के स्ट्राइक रेट से 458 रन हासिल किए। पिछले साल राजस्थान रॉयल्स के कप्तान के रूप में चुने जाने पर संजू सैमसन ने अपने बयान में जो भी कहा वो सभी को सुनना चाहिए।

संजू ने अपने बयान के दौरान कहा, की मैं राहुल द्रविड़ या धोनी या किसी और से काफी अलग हूं। मैं जितना नेचुरल हूं उतना ही बनने की कोशिश करता हूं। मुख्य रूप से मैं टीम के मूड का आकलन करने के बारे में सोचता हूं।

अक्सर वे सभी जोश में रहते है, लेकिन उन्हे ये सब बताने की आवश्यकता नहीं है, उन्हे आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना चाहिए।

आगे संजू सैमसन ने कहा, की ये बात कभी कभी सबसे मूर्ख वाली होती है, क्योंकि हर कोई अपने कौशल से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता है।

बता दे, की संजू सैमसन राहुल की कप्तानी और कोचिंग दोनो के अंतर्गत खेल चुके है। वही गौरव कपूर के फेमस शो ब्रेकफास्ट विथ चैंपियन में उन्हे राहुल के बारे में बहुत सी कहानियां शेयर करते हुए भी सुना गया था।

इस दौरान संजू सैमसन ने बताया था, की राहुल द्रविड़ ने उनके जीवन में बहुत बड़ा रोल निभाया है। संजू ने कहा, की राहुल द्रविड़ उनसे जो भी कहते थे, मैं उसे बहुत ध्यान लगाकर सुनता था। और तुरंत अपने कमरे में जाकर एक डायरी मैं लिख लेता था क्योंकि मुझे भूलने की आदत है।